Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Finale: 40 लाख का सूटकेस लेकर जाएंगे एमसी स्टैन? राखी सावंत ने ग्रैंड फिनाले पर कही ये बात

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी राखी सावंत ने बिग बॉस कंटेस्टेंट एमसी स्टेन को सलाह दी है। आज रात होने वाले ग्रैंड फिनाले से पहले राखी ने बिग बॉस 16 के विनर पर भी बात की।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 12 Feb 2023 12:15 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Finale: MC Stan will take away portports worth 40 lakhs?, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनके और उनके पति आदिल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बीच बिग बॉस के फिनाले पर भी राखी की नजर है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत ने कंटेस्टेंट राखी सावंत ने बिग बॉस के विनर पर बात करते हुए एमसी स्टेन को सलाह भी दे दी है।

राखी की एमसी स्टेन को सलाह

राखी सावंत ने शनिवार को पैपराजी से बात करते हुए एमसी स्टेन को 40 लाख रुपए का बैग ले जाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, 'एमसी स्टेन को 40 लाख का बैग लेकर भाग जाना चाहिए।'

राखी के लिए ये हैं शो के विनर्स

राखी ने ग्रैंड फिनाले पर बात करते हुए बताया कि उनके लिए शो के विनर्स प्रियंका, शिव और शालिन हैं। उन्होंने कहा कि, 'मेरे हिसाब से तीन लोगों को फिनाले में होना चाहिए, प्रियंका शिव और शालिन। ये तीनों ही विनर हैं मेरे लिए।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिग बॉस में राखी ने चुना था मनी बैग

2021 में हुए बिग बॉस 14 के फिनाले में पहुंचने से पहले राखी के सामने मनी बैग का ऑप्शन आया था। जिसे चुनकर उन्होंने 14 लाख रुपए लेकर शो को अलविदा कह दिया था। राखी अपने कारनामों से शो में काफी पॉपुलर भी रही थीं।

कुछ घंटों बाद होगा बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले रविवार 12 फरवरी को शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। इसमें कई प्रतियोगी परफॉर्म करते भी नजर आएंगे। इसके पहले उनके प्रोमो की झलक भी जारी की गई है। इसमें कई लोगों को परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके साथ ही शालिन ने अपने अगले शो खतरों के खिलाड़ी के लिए भी अपनी सीट बुक कर ली है। चैनल के ऑफिशियल अकाउंट से खतरों के खिलाड़ी के पहले कंटेस्टेंट के रूप में शालिन की घोषणा कर दी गई है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary की बिग बॉस हाउस जर्नी, किसी संग निभाई दोस्ती तो किसी से निभाई दुश्मनी

यह भी पढ़ें: Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस से एलिमिनेट होते ही बदल गई सुम्बुल तौकीर की जिंदगी, एक्ट्रेस में आए यह बदलाव