Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss के मंच पर भिड़े सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर! कटरीना कैफ ने ऐसे किया शांत

Bigg Boss16 टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने शो के मंच पर पहुंच रहे हैं। अब फोन भूत की टीम फिल्म को प्रमोट करने पहुंची है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 30 Oct 2022 02:00 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Siddhant Chaturvedi and Ishaan Khattar crowded on stage of Bigg Boss.

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss: कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत फिल्म फोन भूत अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही मेकर्स ने और स्टार कास्ट ने फोन भूत का प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल ही में कटरीना, सिद्धांत और ईशान खट्टर टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के मंच पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे, जहां से अब उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान दबंग अभिनेता को बता रहे हैं कि अंदाज अपना अपना के डायलॉग को अच्छी तरह से बोले में हम लोगों में लड़ाई हो जाती है। इसके बाद कटरीना दोनों के अंदाज अपना अपना के डायलॉग रिक्रिएट करने के लिए कहती है, जिसमें वो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर डायलॉग बोलते हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

हाल ही में मेकर्स ने फोन भूत का ट्रेलर रिलीज किया था इस मजेदार ट्रेलर में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को भूत दिखाई देते हैं, जिसकी वजह से वह भूत बस्टर्स बनने का निर्णय लेते हैं, लेकिन दोनों के घरवाले इस बात के खिलाफ होते हैं। इसी दौरान उनकी जिंदगी में एक भूतनी की एंट्री होती है। वो सिद्धांत और ईशान के पास एक बिजनेस लेकर आती हैं। उसके बाद ये दोनों पैसे कमाने के लिए क्या-क्या करते हैं और कटरीना कैफ मोक्ष पाने के लिए पापड़ बेलती हुई दिख रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी फोन भूत

बता दें कि फोन भूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज होगा। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई वजहों से मेकर्स ने रिलीज डेट को पोसपोन कर दिया और अब ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan Video: अहमदाबाद की सकड़ों पर कार्तिक आर्यन को देख जुटी भीड़, अभिनेता ने फैंस के साथ ऐसे की मस्ती