Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: टीना दत्ता के लिए श्रीजिता ने कही गंदी बात तो भड़के जीशान खान, पूछा- अब कहा गया फेमिनिज्म?

बिग बॉस 16 में तकरार बढ़ती जा रही है। पिछले दिनों श्रीजिता डे ने टीना दत्ता के खिलाफ कुछ ऐसा कहा जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं। साथ ही अब जीशान खान भी अपनी दोस्त टीना के सपोर्ट में आ गए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 23 Dec 2022 02:15 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Sreejita De says bad thing about tina Datta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस सीजन 16 दिन पर दिन और भी टफ बनता जा रहा है। घरवालों के बीच बढ़ रहे घमासान में दर्शकों को मजा आ रहा है। शो में जब से श्रीजिता डे की वापसी हुई उन्होंने और भी हंगामा बढ़ा दिया है। हाल ही में एमसी स्टैन ने शालीन को जान से मारने की धमकी दी तो शो से बाहर उनके माता पिता ने मेकर्स से एक्शन लेने की गुहार लगाई।

श्रीजिता ने टीना के लिए गंदी बात

लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस श्रीजिता डे टीना दत्ता की निजी जिंदगी के बारे में काफी कुछ ऐसा कहा जो काफी बुरा था।  उन्होंने कहा कि टीना दत्ता को लड़को का ध्यान खींचना आता है। उन्होंने हमेशा दूसरों का घर तोड़ने की कोशिश की है। श्रीजिता ने कहा कि टीना गोल्ड इगर हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी नाराजगी है। नेटिजन्स इस बात से नाराज़ हैं कि श्रीजिता ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर टीना दत्ता को बदनाम किया और बदनाम किया।

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

अब, टीना के दोस्त जीशान खान, जो बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा थे, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए टीना के समर्थन में उतर आए हैं।  उन्होंने लिखा, 'मैं टीना को जानता हूं और वह निश्चित रूप से जैसा श्रीजिता ने कहा वैसी तो बिल्कुल भी नहीं है।  नेशनल टेलीविजन पर इस तरह के झूठ और एक महिला के चरित्र हनन को देखकर दुख होता है। एक महिला द्वारा दूसरी महिला के प्रति बोली जाने वाली इस तरह की भाषा से सच में नफरत होती है।'

सपोर्ट में उतरे जीशान खान 

हाल ही के एपिसोड में, श्रीजिता और सौंदर्या टीना के बारे में बातचीत कर रही थीं और श्रीजिता ने कहा, “टीना कभी भी अटेंशन के बिना नहीं रह सकती, खासकर लड़कों से। उसने कई शादियां तोड़ने की कोशिश की है और इसलिए वह अपनी जिंदगी में सेटल होकर अपना घर नहीं बना पाई है। वह उन लोगों में से एक हैं जो दूसरों को नीचा दिखा कर खुश होते हैं।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के बाद बाहर हो जाएंगे ये दो कंटेस्टेंट्स, होगा अब तक का सबसे शॉकिंग एलिमिनेशन

Bigg Boss 16 Elimination: सबसे मजबूत कंटेस्टेंट को सलमान खान ने निकाला बाहर? फैंस को लगा 440 बोल्ट का झटका