Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan का हुआ ब्रेकअप? रैपर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा - 'सिंगल हूं'

MC Stan यूं तो अपने रैप के लिए मशहूर हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बिग बॉस 16 में आकर मिली। रैपर आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करते रहते हैं जिससे उनके फैंस की चिंता बढ़ जाती है। अब हाल ही में उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो सिंगल हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 27 Aug 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
MC Stan का हुआ ब्रेकअप, शेयर किया पोस्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बिग बॉस 16 के विनर और पॉपुलर रैपर एमसी स्टैन इन दिनों सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक क्रिप्टिक पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

बता दें कि एमसी स्टैन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और इससे पहले भी वो डिप्रेशन, अकेलापन और मौत को लेकर ऐसा कुछ पोस्ट कर चुके हैं जिसने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया था। अब उन्होंने हाल ही में एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं सिंगल हूं'। इससे फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका ब्रेकअप हो चुका है।

यह भी पढ़ें: 'थक गया हूं...', MC Stan के पोस्ट ने बढ़ा दी है फैंस की चिंता, ब्रेकअप के बाद लिख दी ऐसी बात लोग हैरान

अनम शेख को कर रहे थे डेट

स्टैन काफी समय से अनम शेख नाम की एक लड़की को काफी समय से डेट कर रहे थे। बिग बॉस के घर में वो गर्लफ्रेंड की टी शर्ट लेकर आए थे जिसे वो अपने साथ ही रखते थे। इस दौरान नेशनल टीवी पर एमसी स्टैन ने अपनी गर्लफ्रेंड यानी बूबा से शादी का भी एलान किया था। एक एपिसोड में उन्होंने ये भी बोला था कि एक बार अनम के माता-पिता को शादी के लिए मनाने के लिए वो 40 से 50 लोगों को लेकर उनके घर चले गए थे।

उन्होंने पेरेंट्स से कहा था कि या तो उनकी शादी करा दी जाए वरना वो अनम को लेकर भाग जाएंगे। बता दें कि उनके रैप अक्सर ट्रेंड में रहते हैं। बिग बॉस 16 जीतने के बाद उन्होंने सलमान खान की भांजी अलीजेट की फिल्म फर्रे में गाना भी गाया था।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर MC STAN ने किया रैप छोड़ने का एलान, फिर किया कुछ ऐसा परेशान हुए फैंस