Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मैं गलत थी जिससे तुमने शादी...', विक्की ने उड़ाया अंकिता लोखंडे का मजाक, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 17 विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के हालिया एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच गंदी लड़ाई हुई। विक्की जैन के मजाक उड़ाने पर अंकिता फूट-फूटकर रोने लगीं। उन्होंने यहां तक कहा कि विक्की से उनका शादी करना गलत फैसला था। विक्की ने अंकिता के इस बिहेवियर को ओवररिएक्शन बताया। जानिए दोनों के बीच क्यों लड़ाई हुई।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jan 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
विक्की जैन से लड़ाई के बाद फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक पावर कपल बनकर विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में आए थे, लेकिन शो में उनके बीच आए दिन अनबन देखने को मिलती है। फिनाले से पहले एक बार फिर दोनों के बीच गंदी लड़ाई हुई। अंकिता ने विक्की से शादी तोड़ने तक की बात कह दी। 

दरअसल, नॉमिनेशन के बाद अंकिता लोखंडे-ईशा मालवीय की मनारा चोपड़ा से गंदी लड़ाई हो जाती है। बाद में ईशा और अंकिता, मनारा को गलत ठहराते हैं। फिर गार्डन एरिया में बैठकर दोनों फिर से मनारा की बात करते हैं। इस बात से विक्की इरिटेड हो जाते हैं। विक्की ने कहा कि बार-बार मनारा की बात करना बंद करें। मनारा की साइड लेने से अंकिता भड़क जाती हैं।

फिर हुआ अंकिता-विक्की का झगड़ा

ईशा मालवीय, विक्की जैन को समझाती हैं कि मनारा कहां गलत हैं। बीच-बीच में अंकिता भी अपना प्वॉइंट रखती हैं, लेकिन न ही ईशा और ना ही विक्की उन पर ध्यान देते हैं। आखिर में अंकिता फिर से विक्की को अपना प्वॉइंट समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन विक्की और ईशा को हंसी आ जाती है। ये बात अंकिता को हिट कर जाती है और वह रूम में जाकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इस चालाक कंटेस्टेंट की शुरू हुई उल्टी गिनती, Voting Trend में मिले सबसे कम वोट्स, होगा एलिमिनेट?

विक्की से शादी कर पछताईं अंकिता?

अंकिता लोखंडे के पीछे विक्की जैन और ईशा गए। विक्की ने वाइफ से कहा, "आप ओवररिएक्ट क्यों कर रही हैं? इतना ओवररिएक्शन किस लिए?" अंकिता ने कहा, "ईशा नहीं, आप मुझे अकेला छोड़ दीजिए। विक्की तू हंसता है मेरे पीछे और मेरा कॉन्फिडेंस लॉ हो गया है। तुम दोनों बोलते है और मैं अपना प्वॉइन्ट रखने की कोशिश कर रही हूं और तू हंसता है मेरे पीछे। मैं सबसे गलत हूं, जिससे तुमने शादी की है।"

विक्की के चलते इंसल्टेड फील कर रहीं अंकिता

अंकिता लोखंडे ने आगे कहा, "मैं तुम्हारी वजह से बहुत इंसल्टेड महसूस करती हूं। मैं नहीं बोल सकती हूं, क्योंकि मैं तुमसे डरती हूं। हर जगह रोकता है, टोकता है। मैं हर चीज बैलेंस करने की कोशिश कर रही हूं, ताकि हम लड़ाई न करें, लेकिन आप...।" अंकिता को मनाने की बजाय विक्की खुद को डिफेंड करने लगते हैं। 

अंकिता कहती हैं कि वह बात करने में बहुत अच्छे हैं और जब वह अपना प्वॉइंट रखने की कोशिश करती हैं तो वह उन्हें ताना मारते हैं। वह ईशा और विक्की को सुपर स्मार्ट बताते हुए उन्हें जाने के लिए कहती हैं। विक्की रूम से चले जाते हैं और अंकिता ईशा से कहती हैं कि उनका पति उन्हें वैल्यू नहीं करता है। अंकिता ने कहा, "मेरा इस घर में मजाक बन गया है।"

यह भी पढ़ें- Isha Malviya पर भड़कीं Mannara Chopra की ये चचेरी बहन, बोलीं- ''गटर जैसा मुंह है तुम्हारा''