Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande की मां ने दी बेटी को सलाह, शो में न करें सुशांत के बारे में बात

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। फिलहाल शो में फैमिली वीक देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां को देखा गया। बता दें कि फैमिली वीक के दौरान अंकिता लोखंडे की मां ने उन्हें घर में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात न करने की सलाह दी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 12 Jan 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
सुशांत के बारे में मत करो बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में फैमिली वीक चल रहा है और इस शो के फैंस यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कंटेस्टेंट अपने परिवार वालों से मिल कर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। हाल ही के कुछ एपिसोड में देखा गया कि बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां ने एंट्री ली।

दोनों ने घर में एंट्री करने के बाद विक्की और अंकिता से खूब सारी बात की और साथ ही उन्हें समझाया भी। बता दें कि इस शो में अंकिता की मां ने उन्हें सलाह दी कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात न करें।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: ईशा मालवीय के पिता ने किया खुलासा, बेटी ने घर पर नहीं बताई थी Abhishek Kumar की ये बात

सुशांत के बारे में मत करो बात

अंकिता लोखंडे की मां ने उनसे बात करते हुए कहा कि 'अब अतीत में मत जा, बार-बार बोलती है'। इसके बाद अंकिता ने पूछा, 'लेकिन मैंने ऐसा क्या बोला, तो उनकी मां ने उन्हें मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार के साथ सुशांत के बारे में हुई बातचीत की याद दिलाई। इसके बाद अंकिता ने कहा, 'मैं बात कर रही थी उसके काम की चीज के बारे में'। ऐसे में उनकी मां ने उन्हें सलाह दी कि 'मत बोल ना। कुछ भी मत बोल'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की के घर वाले क्या सोचेंगे

इसके बाद जब अंकिता अपनी मां की बातों से सहमत हुई, तो उन्होंने अपनी मां से कहा कि 'मैंने तो विक्की के सामने भी बोला। मैंने कभी भी सुशांत के बारे में कुछ भी बुरा नहीं कहा और सिर्फ उनके अच्छे गुणों को शेयर किया, क्योंकि अभिषेक उन्हें अपना आदर्श मानते थे। इसके बाद उनकी मां कहती हैं कि 'सब विक्की जैसा नहीं है ना। उसके घर के लोग क्या सोचेंगे, क्या सोचते हैं'।

सहानुभूति के लिए लेती हैं नाम

बता दें कि इससे पहले विक्की जैन की मां अंकिता लोखंडे पर सहानुभूति पाने के लिए सुशांत के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अभिषेक की मां ने ईशा मालवीय को दिखाया आईना, झूठ का लिया हिसाब, एक्ट्रेस के चेहरे पर बजे बारह