Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: पैर दबाने से बर्तन धोने तक, घरवालों ने Aoora से करावाए सारे काम, सिंगर बोले- 'जिंदगी खराब हो गई'

Bigg Boss 17 Contestant Aura Video बिग बॉस 17 में कुछ दिनों पहले कोरियन सिंगर ऑरा बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शामिल हुए हैं। शो में सिंगर अक्सर घरवालों के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं। अब ऑरा ने घरवालों का रिलेशनशिप स्टेटस भी जाना। ऑरा ने बताया कि उनकी अब तक 4 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। इसके बाद ऑरा ने बाकियों के बारे में जानकारी जुटाई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 12 Dec 2023 12:19 PM (IST)
Hero Image
घरवालों ने ऑरा से धुलवाए बर्तन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में हाल ही में नए कंटेस्टेंट ने एंट्री की है। कोरियन सिंगर ऑरा, सलमान खान के शो में नए मेहमान बने हैं। घर में सिंगर खूब मस्ती कर रहे हैं। वहीं, घरवाले भी उन्हें बिग बॉस की असली दुनिया से रुबरु करवाने से पीछे नहीं हटे। पैर दबाने से बर्तन धोने तक, ऑरा से कंटेस्टेंट्स ने कई काम करवाए।

ऑरा ने बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। शो में उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। वहीं, अब घर के अंदर से उनके वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनमें ऑरा मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एलिमिनेट हो चुका ये कंटेस्टेंट Wild Card बन करेगा वापसी? घरवालों के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

ऑरा ने धोए बर्तन

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। वीडियो की शुरुआत में ऑरा गार्डन एरिया में अनुराग डोभाल के पैर दबाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद सिंगर किचन एरिया में गंदे बर्तनों की सफाई करते हुए दिखाई दिए।

ऑरा ने सुनाया दुखड़ा

बिग बॉस 17 के घर में तहलका के बाद अरुण मशेट्टी को नया दोस्त मिल गया है और वो हैं ऑरा। किचन एरिया में भी अरुण, ऑरा के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। उन्होंने बर्तन साफ करते वक्त ऑरा को हिंदी की कुछ मजेदार लाइन्स सिखाई। इसके बाद ऑरा ने कहा, "बर्तन घिस-घिस कर जिंदगी खराब हो गई है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बाहर आते ही बदले Sana Khan के सुर, विक्की जैन को बताया भाई, हाथ पकड़ने वाले वीडियो पर कही ये बात

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिषेक का रिलेशनशिप सुन चकराया दिमाग

ऑरा ने बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट्स का रिलेशनशिप स्टेटस भी जाना। ऑरा ने बताया कि उनकी अब तक 4 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने अभिषेक के रिलेशन के बारे मे बात की, तो उन्हें पता चला कि ईशा मालवीय उनकी एक्स हैं। वहीं, सामर्थ जुरेल, ईशा के करेंट ब्वॉयफ्रेंड हैं और तीनों एक साथ बिग बॉस के घर में रह रहे हैं। इनका रिश्ते की गुत्थी को सुनकर ऑरा का दिमाग चकरा गया। इस बीच अरुण ने अपने हैदराबादी एक्सेंट में कहा कि उन्होंने एक लड़की के साथ शादी और प्यार किया।