Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayesha Khan पर चढ़ा इश्क का 'लाल रंग', हुलिया देख Valentine Day पर फैंस ने दिलाई मुनव्वर फारूकी की याद

Ayesha Khan Valentines Day Celebration बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद आयशा खान का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। सलमान खान के शो से निकलते ही आयशा हर किसी की फेवरेट बन गई हैं। इस बीच वैलेंटाइन डे के मौके पर आयशा ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो वीडियो शेयर किया जिसे देखकर फैंस ने उन्हें मुनव्वर फारूकी की याद दिलाई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 14 Feb 2024 01:02 PM (IST)
Hero Image
वैलेंटाइन डे पर आयशा खान ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayesha Khan Latest Video:  सलमान खान के शो बिग बॉस 17 से अपनी खास पहचान बनाने वालीं आयशा खान को भला कौन भूल सकता है। इस शो के खत्म होने के बाद आए दिन आयशा का नाम चर्चा का विषय बना रहता है।

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर आयशा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसके जरिए वह प्यार के रंग में रंगी हुईं नजर आ रही हैं। आयशा के इस वीडियो को देखकर फैंस उन्हें बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी की याद दिला रहे हैं।

आयशा के इस वीडियो ने लगाई आग

प्रेम के खास दिन यानी वैलेंटाइन डे को लेकर हर कोई सोशल मीडिया पर तरह-तरह से इसे सेलिब्रेट कर रहा है। इस मामले में भला आयशा खान कैसे पीछे रह सकती थीं। आयशा ने वैलेंटाइन डे के स्पेशल दिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Khan (@ayeshaakhan_official)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आयशा रेड कलर की स्कीन फिट ड्रेस में दिख रही हैं। इस वीडियो में आयशा रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल के रोमांटिक सॉन्ग 'पहले भी मैं' पर अपनी कामुक अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट का ये वीडियो इतना ज्यादा खूबसूरत है, जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। 

आयशा खान के इस लेटेस्ट वीडियो को लेकर अब फैंस उन्हें उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड मुनव्वर फारुकी की याद दिला रहे हैं और वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

फैंस ने आयशा को दिलाई मुनव्वर की याद

आयशा खान के वीडियो पर एक फैंस ने कमेंट कर लिखा है- मुनव्वर भाई को चाहने वाले इसे लाइक करो। दूसरे यूजर ने लिखा है- मशाल्लाह बेहद खूबसूरत। एक अन्य यूजर ने तो कमेंट कर आयशा खान को मुनव्वर फारूकी की तरफ से वैलेंटाइन डे विश कर दिया है।

इस तरह से तमाम फैंस अलग-अलग तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के बीच अपने रिश्ते को लेकर काफी तनातनी देखने को मिली। 

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui की जीत पर अंकिता लोखंडे ने Bigg Boss पर साधा निशाना, कहा- 'अब ये पर्सनैलिटी शो नहीं रह गया है'