Move to Jagran APP

Ankita Lokhande ही नहीं सीजन में इन कंटेस्टेंट की इमेज को भी सलमान ने किया वाइट वॉश, यूजर्स ने खड़े किये सवाल

Bigg Boss 17 Finale बिग बॉस में कई बार मेकर्स और होस्ट सलमान खान पर ये आरोप लगता रहा है कि वह अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की छवि को दर्शकों के सामने अच्छा दिखा रहे हैं। हाल ही पर होस्ट सलमान खान पर अंकिता लोखंडे की छवि को वाइट वॉश करने का आरोप लगा। हालांकि उनके अलावा इन कंटेस्टेंट की गलती पर भी होस्ट साथ दे चुके हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 23 Jan 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande ही नहीं सीजन में इन कंटेस्टेंट की इमेज को भी सलमान ने किया वाइट वॉश/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी कौन सा कंटेस्टेंट लिफ्ट करेगा, ये जानने के लिए हर फैन बेताब है। सलमान खान के शो में अब बस टॉप 5 कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, विक्की जैन और अरुण माशेट्टी बचे हुए हैं, जो फिनाले वीक में ट्रॉफी के लिए लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस सीजन 17 के मेकर्स और होस्ट सलमान खान पर लगातार फैंस पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के गलत बर्ताव के बावजूद उनके एक्शन को जस्टिफाई करने और उनकी छवि को बाहर अच्छा दिखाने को लेकर सवाल दाग रहे हैं।

वैसे सिर्फ अंकिता लोखंडे ही नहीं, पूरे सीजन में सलमान खान पर इन कंटेस्टेंट की इमेज वाइट वॉश करने का आरोप लग चुका है।

मुनव्वर फारुकी का किया था समर्थन

जब आयशा खान बिग बॉस के घर में आई थीं, तो उन्होंने मुनव्वर फारुकी को लेकर कई ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किये थे, जिसे सुनकर बाहर बैठे उनके फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे थे। मुनव्वर फारुकी ने भी बिग बॉस में अपने रिश्तों में कन्फ्यूजन को लेकर अपनी गलती स्वीकार की थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: विनर बनने की दावेदारी छोड़ेगा ये कंटेस्टेंट, पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर फिनाले को कहेगा अलविदा?

हालांकि, एक वीकेंड के वार में सलमान खान ने सीधे तौर पर आयशा के मुनव्वर पर लगाए गए आरोपों को फेमस होने का तरीका बताया और उन पर काफी बरसे। यहां तक कि उन्होंने मुनव्वर फारुकी की छवि को वाइट वॉश करने के लिए आयशा पर इस गेम में आगे बढ़ने के लिए स्टैंड अप कॉमेडियन का इस्तेमाल करने तक का भी आरोप लगाया, जिस से मुन्ना भी अग्री करते दिखाई दिए।

अभिषेक कुमार को बनाया हीरो

अभिषेक कुमार जिन्हें शुरुआत से ही खुद सलमान खान ने उनके अग्रेशन को लेकर वीकेंड के वार में क्लास लगाई है। हाल ही में जब उन्होंने बिग बॉस के घर के सबसे बड़े नियम तोड़ा, तो वीकेंड के वार में सलमान खान उनके एक्शन को जस्टिफाय करते हुए नजर आए। दरअसल समर्थ की पोकिंग से परेशान होकर अभिषेक कुमार ने उन्हें जोरदार तमाचा जड़ दिया था।

हालांकि, जब तहलका ने अभिषेक कुमार का कॉलर पकड़ा और उन्हें धक्का दिया था, तो उन्हें सीधा वीकेंड के वार में बाहर कर दिया गया था। ऐसे में जहां कई फैंस अभिषेक कुमार के थप्पड़ जड़ने के समर्थन में आए, तो वहीं कुछ फैंस ने सलमान खान पर अभिषेक के गलत एक्शन को सही बताने और उन्हें इस पूरे वाकये में हीरो बनाने के लिए ट्रोल किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मुनव्वर फारुकी नहीं बनना चाहिए विनर', आयशा खान ने शो के बाहर भी कॉमेडियन की उड़ाई धज्जियां