Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mannara Chopra को चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा का आया ये स्पेशल मैजेस, Bigg Boss 17 जर्नी पर किया रिएक्ट

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में फैंस का भरपूर मनोरंजन करने वालीं मनारा चोपड़ा इस समय लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बिग बॉस के घर में मनारा को अपनी कजिन सिस्टर्स का खूब सपोर्ट मिला। अब खबर आई है कि मनारा को इस शो के बाद उन्हें अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की तरफ से एक स्पेशल मैसेज मिला है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 31 Jan 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा ने मनारा को किया ये मैसेज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mannara Chopra On Parineeti Chopra: मनारा चोपड़ा ने बिग बॉस 17 में फैंस का जमकर मनोरंजन किया है। सलमान खान के शो में जिस तरह से मनारा ने अपना खेल दिखाया, उससे उनको इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली है।

बिग बॉस 17 के समाप्ति के बाद मनारा इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। अब खबर आई है कि मनारा को अपनी कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की तरफ से एक खास मैसेज मिला है।

परिणीति ने मनारा को किया मैसेज

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद इस वक्त मनारा चोपड़ा लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। बिग बॉस के घर में अपनी शानदार जर्नी को लेकर मनारा आए दिन मीडिया इंटरव्यू दे रही है। पिंकविला की खबर के मुताबिक मनारा को इस शो से बाहर आने के बाद उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा का स्पेशल मैसेज किया है।

परी ने बिग बॉस 17 के शो में मनारा चोपड़ा के बेहतरीन खेल और सफर को लेकर तारीफ की है और उन्हें आगे के जीवन के लिए ढ़ेर सारी बधाइयां भी दी हैं।

एक लंबे-चौड़े मैसेज के जरिए परिणीति ने अपनी बातें कही हैं। हालांकि जब बिग बॉस 17 जारी रहा तब तक परिणीति की तरफ से मनारा के लिए कोई भी मैसेज या प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी।

प्रियंका चोपड़ा ने मनारा दीं थी बेस्ट विशेस

इससे पहले बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले मनारा चोपड़ा को अपनी बड़ी कजिन बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की तरफ से बेस्ट विशेस मिलीं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए मनारा को सपोर्ट किया था।

हालांकि मनारा चोपड़ा बिग बॉस 17 को जीतने में नाकाम रहीं और तीसरे रनर अप की पोजिशन के साथ उनको संतुष्ठ होना पड़ा। जबकि मुनव्वर फारूकी ने इस साल के बिग बॉस के खिताब को जीतकर कमाल कर दिया।

ये भी पढ़ें- 'मैं किसी के साथ प्यार में हूं....', Mannara Chopra ने मुनव्वर फारुकी को लेकर कह दी दिल में दबी बात