Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में टीवी का ये फेमस कपल लगाएगा रोमांस का भरपूर तड़का, पहले भी जीत चुका है रियलिटी शो

Bigg Boss 17 Contestants Update बिग बॉस की सीजन 17 बेहद एंटरटेनिंग होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म होने के साथ ही अब मेकर्स बिग बॉस टीवी की तैयारी कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान शो को होस्ट करेंगे। इस बीच टीवी के एक फेमस कपल के शो में शामिल होने की जानकारी आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 12:01 PM (IST)
Hero Image
Slaman Khan Show Bigg Boss 17 Twitter Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17 Contestants Update: बिग बॉस का नया सीजन प्रीमियर के महीनों पहले चर्चा में आ गया है। शो को लेकर एक बार फिर दर्शकों का क्रेज देखने को मिल रहा है। बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म होने के साथ ही अब मेकर्स बिग बॉस टीवी वर्जन की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच टेलीविजन वर्ल्ड के एक बेहद पॉपुलर कपल के शो में शामिल होने की जानकारी आई है।

बिग बॉस की सीजन 17 बेहद एंटरटेनिंग होने वाला है। शो में जान डालने के लिए मेकर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। थीम से लेकर कंटेस्टेंट्स की लिस्ट तक हर एक चीज पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है।

क्या होगी शो की थीम ?

बिग बॉस 17 को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि शो में कपल वर्सेस सिंगल थीम होने वाली है यानी शो में कुछ कपल और कुछ सिंगल शामिल होंगे। इसके साथ ही कई सेलेब्स को अप्रोच भी किया गया है। इनमें अंकिता लोखंडे का भी नाम शामिल है।

टीवी का ये कपल होगा शामिल

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ एंट्री करने वाली हैं। ईटाइम्स की खबर के अनुसार, एक्ट्रेस के क्लोस सर्कल ने कंफर्म किया है कि अंकिता और विक्की शो को ज्वाइन करने वाले हैं। हालांकि, बिग बॉस के मेकर्स और कपल की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

पहले भी जीत चुके हैं रियलिटी शो

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे बीते साल रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आए थे। जहां, दोनों शो के विनर बने थे। बता दें कि अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर, 2021 को मुंबई में शादी के बंधन में बंध थे।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

पवित्र रिश्ता ने दिलाई पहचान

अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर के डेली सोप पवित्र रिश्ता से पॉपुलैरिटी पाई। शो में एक्ट्रेस ने अर्चना का किरदार निभाया था। शो में उनके अपोजिट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे। पवित्र रिश्ता में दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।  

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)