Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 में नजर आ सकता है ये एक्स कंटेस्टेंट? सारे सीजन से इस बार अलग होगी शो की थीम

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) की जितनी पॉपुलैरिटी बड़े पर्दे पर है उतना ही उनके फैंस उन्हें छोटे पर्दे पर भी देखना पसंद करते हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 18 का सभी को बेसब्री से इंतजार है। तीन सक्सेसफुल ओटीटी और टेलीविजन पर 17 सक्सेसफुल सीजन के बाद सीजन 18 बहुत जल्द आने वाला है। ये अक्टूबर के पहले हफ्ते में प्रसारित होगा।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 12 Sep 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान होस्ट करेंगे बिग बॉस 18

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। टीवी का विवादित शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18)आखिरकार वापस आ रहा है। सलमान खान इस सीजन को भी होस्ट करने वाले हैं और फैंस अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

अभी कुछ दिनों पहले बिग बॉस ओटीटी 3 का समापन हुआ है। इस सीजन की विजेता सना मकबूल थीं। वहीं बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी थे। अब आने वाले सीजन को लेकर भी अपडेट आने शुरू हो गए हैं। इस हिसाब से लग रहा है कि शो में काफी हंगामा देखने को मिलेगा। हालांकि कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट अभी बाहर नहीं आई है।

क्या होगी थीम?

अब खबर आ रही है कि इस बार बिग बॉस में एक यूनीक कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा। दरअसल खबरों की मानें तो इस बार बिग बॉस की थीम टाइम ट्रेवल रखी गई है। इस हिसाब से इस सीजन आपको शो पर कई पुराने कंटेस्टेंट्स, पुराने टास्क और यहां तक कि पिछले सीजन में घटित हुई सिचुएशन भी सामने लाई जा सकती हैं। आने वाला सीजन काफी ज्यादा फनी होने वाला है और आपको कई सारे ट्विस्ट और टर्नस देखने को मिलेंगे। शो अक्टूबर के पहले हफ्ते से शुरू हो सकता है। फिलहाल फैंस को इसकी ऑफिशयल अनाउंसमेंट का इंतजार है।

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) September 11, 2024

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में दो धाकड़ लोगों का हुआ स्वागत, सोशल मीडिया पर अपने जलवे से उड़ाए हैं सलमान खान के भी होश!

कौन-कौन होंगे मेहमान

इस बार बिग बॉस में आपको पुराने कंटेस्टेंट के तौर पर मुनव्वर फारूकी देखने को मिल सकते हैं। दरअसल कॉमेडियन लाफ्टर शेफ में आए थे जहां विक्की जैन के मुंह से अचानक निकल जाता है कि आप तो 5 तारीख को बिग बॉस में आ रहे हैं। ये सुनते ही मुनव्वर उन्हें बीच में रोक देते हैं। लेकिन अगर ऐसा होता है तो शो में जबरदस्त फन देखने को मिलेगा।

कंटेस्टेंट की बात करें तो फैसल शेख (मिस्टर फैसू), अभिनेता सुनील कुमार, लोकप्रिय टीवी अभिनेता धीरज धूपर,सुरभि ज्योति। इसके अलावा, मीरा देवस्थले, ज़ान खान, अंजलि आनंद और समीरा रेड्डी जैसे सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें: क्या था वो जवाब जिसकी बदौलत Arshi khan को मिला था Bigg Boss 11 का टिकट, बोलीं - आग लगा दूंगी