Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बैकलेस छोड़ हिजाब क्यों पहनने लगीं Sana Khan, बोलीं- 'पता ही नहीं चला कब शैतान ने मुझे नंगा कर दिया'

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं। साल 2020 में जब उन्होंने शोबिज छोड़ अचानक इस्लाम धर्म को फॉलो करने का रास्ता चुना तो हर कोई चौंक गया। अब हाल ही में एक इंटरव्यू (Sana Khan Interview) में सना ने बताया कि तब से अब तक उनकी लाइफ कितना बदल चुकी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 19 Sep 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
अपने पति नस सैयद के साथ सना खान

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आई सना खान इस समय अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने साल 2020 में गुपचुप हीरा व्यापारी अनस सैयद से शादी कर ली थी। धर्म का रास्ता अपनाने के लिए उन्होंने सालों पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। इसके अलावा वो फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

क्यों अचानक रोने लगी सना खान?

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ग्लैमर इंडस्ट्री और छोटे कपड़े पहनने को लेकर अपना गिल्ट जाहिर किया। रुबिना दिलैक के पॉडकास्ट इंटरव्यू में सना ने कॉलेज में सलवार कमीज पहनने वाली एक साधारण लड़की से अचानक शॉर्ट्स या बैकलेस आउटफिट पहनने वाली लड़की में हुए बदलाव को लेकर बात की।

यह भी पढ़ें: Sana Khan ने हज पर रिवील किया बेटे का चेहरा, पापा के साथ मस्ती करते दिखे एक साल के तारिक

उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा, "मैं अपने आप से सवाल करने लग गई कि मैं खुश क्यों नहीं हूं। फुल स्लीव्स से बैकलेस तक का मेरा सफर,मुझे पता ही नहीं लगा कि शैतान ने एक महिला के रूप में मुझे नंगा कब कर दिया। सलवार कमीज पहनकर, बालों में तेल लगाकर रहने वाली लड़की कैसे बैकलेस ड्रेस पहनने लगी। ये सोचकर मुझे रोना आ गया।"

ये सब बातें बोलते हुए सना की आंखे में आंसू आ गए तो रुबिना ने उन्हें चुप कराया। वहीं सना की स्प्रिचुअल जर्नी पर बात करते हुए रुबिना ने उनकी तारीफ की और कहा, जो आपने इतनी छोटी उम्र में अपनाया है वो मैं अब जाकर अपना रही हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

सना अंदर से खुश नहीं थीं

वहीं जब सना से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारी औलाद हमारी दौलत है। हम चले जाएंगे और हमारा नाम ये रौशन करेंगे। इसी तरह से ये सिलसिला कयामत तक चलेगा। हर इंसान अपनी बीवी, बच्चों और मां को हिफाजत में रखना चाहता है। हर किसी की अपनी सोच होती है। लेकिन मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं कहीं खो गई हूं।'सना ने कहा कि मैं ये सब कर तो रही थी लेकिन मैं खुश नहीं थी। मैंने नई गाड़ी खरीदी लेकिन जैसे ही वो मेरे पास आई मेरी खुशी खत्म हो गई। लोग मुझे सोशल मीडिया पर तो खुश देख रहे थे लेकिन मैं अंदर से खुश नहीं थी।

यह भी पढ़ें: Sana Khan Baby Umrah: सना खान ने 3 महीने के बेटे तारिक को कराया पहला उमराह, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट