Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हिजाब पहनने पर सना खान को शख्स ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए बोलती की बंद

हल्ला बोल जय हो और वजह तुम हो सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकीं सना खान बॉलीवुड की दुनिया को छोड़ चुकी हैं। बीते साल उन्होंने इस इंडस्ट्री को धर्म का हवाला देते हुए अलविदा कह दिया था।

By Anand KashyapEdited By: Updated: Thu, 03 Jun 2021 01:50 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सना खान , Instagram: sanakhaan21

नई दिल्ली, जेएनएन। 'हल्ला बोल', 'जय हो' और 'वजह तुम हो' सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकीं सना खान बॉलीवुड की दुनिया को छोड़ चुकी हैं। बीते साल उन्होंने इस इंडस्ट्री को धर्म का हवाला देते हुए अलविदा कह दिया था। हालांकि बॉलीवुड छोड़ने के बाद भी सना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने चाहने वालों के लिए अक्सर खास तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

अब सना खान ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वाले एक यूजर को करारा जवाब दिया है। दरअसल पूर्व अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की। इस तस्वीर में सना खान ने ब्लैक बुर्का और बराउन हिजाब पहनी हुई नजर आईं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने खास पोस्ट भी लिखा। सना खान ने तस्वीर के पोस्ट में एक आयत का भी जिक्र किया है।

अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा, 'सुनो...! लोगों से डरते क्‍यूं हो? क्‍या तुमने यह आयत नहीं पढ़ी। 'अल्‍लाह जिसे चाहे इज्‍जत देता है और अल्‍लाह जिसे चाहे जिल्‍लत देता है। कभी इज्‍जतों में जिल्‍लत छुपी होती है और कभी जिल्‍लतों में इज्‍जत। सोचना और समझना हमें है कि हम कौन से रास्‍ते पर हैं और असल मायने हम किस चीज के हकदार बन रहे हैं।' सना खान की इस तस्वीर और पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

 

View this post on Instagram

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इतनी पढ़ाई लिखाई करके क्या फायदा वो तो सेम सबके जैसा पर्दे के अंदर रहेंगे।' सना खान ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने जवाब में लिखा, 'मेरे भाई पर्दे में रखें यह मेरा काम है। सबसे ज्यादा जरूरी है चीज अल्लाह मुझे हर रास्ते पर सुरक्षित रखता है और मैं अपनी पढ़ाई भी पूरी कर चुकी हूं।' सोशल मीडिया पर सना खान का यह कमेंट वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री के कई फैंस उनके कमेंट को पसंद कर रहे है। आपको बता दें कि बीते साल सना खान ने इस्लाम का हलावा देते हुए अभिनय की दुनिया को छोड़ दिया था। उन्होंने अक्टूबर में सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखकर अभिनय की दुनिया को छोड़ने का फैसला किया था। सना खान के इस फैसले ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद उन्होंने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस सैयद से निकाह कर लिया था।