Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sajid Khan Metoo Case: 'साजिद खान के सिर पर सलमान खान का हाथ है' ये कहते हुए फूट-फूटकर रोने लगी शर्लिन चोपड़ा

Sajid Khan Metoo Case साजिद खान के खिलाफ अपना बयान दर्ज करना पुलिस स्टेशन पहुंचीं थी। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर तो आरोप लगाए ही सलमान खान को भी नहीं छोड़ा। शर्लिन ने कहा कि सलमान खान ही साजिद को प्रोटेक्ट कर रहे हैं। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 30 Oct 2022 09:35 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Fame Sherlyn Chopra put allegations on sajid khan, says salman khan supports him

नई दिल्ली, जेएनएन।Sajid Khan Metoo Case: बिग बॉस 16 में जब से साजिद खान ने एंट्री की है तब से ही उनपर लगे  #MeToo के मामलों ने तूल पकड़ लिया है। एक के बाद एक्ट्रेसेस ने सामने आकर अपनी आपबीती सुनाई। इसमें से सबसे ज्यादा गुस्से में हैं शर्लिन चोपड़ा। इनकी पूरी कोशिश है कि ये साजिद के खालिफ शिकायत दर्ज करा कर उन्हें बिग बॉस हाउस से गिरफ्तार करवाएं।

शर्लिन ने लगाए साजिद पर गंभीर आरोप

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने #MeToo के आरोपी और बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान के बारे में मीडिया से बात की और उन्हें आदतन यौन अपराधी, छेड़छाड़ करने वाला बताया। वह उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए 19 अक्टूबर को जुहू पुलिस स्टेशन भी गई थी। हालांकि, ईृटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शर्लिन ने कहा कि उन्हें पुलिस अधिकारियों ने सूचित किया था कि उन्हें बाद में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जाएगा।

साजिद खान के गिफ्तारी की मांग

बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट फिर से जुहू पुलिस स्टेशन पहुंची लेकिन जाहिर तौर पर उन्हें वापस भेज दिया गया। थाने से बाहर आने के बाद शर्लिन ने मीडिया से बात की और इमोशनल हो गईं। एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोने लगी और जुहू पुलिस स्टेशन में पुलिस पर उसका बयान दर्ज करने से इनकार करने का आरोप लगाया।

पुलस ने नहीं दर्ज किया बयान

शर्लिन ने न केवल जुहू पुलिस बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार और बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान पर साजिद खान को बचाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया, 'मैं यह नहीं कह रही हूं कि सिर्फ आंख मूंदकर मुझ पर विश्वास करो, मैं चाहती हूं कि अधिकारी मामले की जांच करें लेकिन यह कैसे होगा अगर वे मेरी शिकायत दर्ज करने या मेरा बयान दर्ज करने के लिए तैयार नहीं हैं। वे मुझे हल्के में ले रहे हैं। हर कोई इसे देख रहा है। हम किससे न्याय मांगें?

सलमान खान से भी पूछे सवाल

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा मेरे फैंस और लोग सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि मैडम आप अपना समय बर्बाद कर रही हैं और पुलिस कुछ नहीं करने वाली है क्योंकि साजिद खान के सर पर सलमान खान का हाथ है।' इसके बाद शर्लिन ने रोते हुए सलमान खान से कहा, 'अगर आप सबके भाईजान हैं तो हमारे लिए भाईजान क्यों नहीं हो सकते।'  

यह भी पढ़ें

RRR: राजामौली की आरआरआर ने जापान में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, पहले हफ्ते में सारी फिल्मों को छोड़ा पीछे

Ram Setu Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की 'राम सेतु' की हालत हुई पस्त, 5 दिन में बस इतनी रही कमाई