Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss: '25 लाख तो दूर 25 रुपये न दूं', एल्विश यादव निगेटिव PR विवाद पर अभिषेक मल्हान ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss OTT 2 इस साल बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में यूट्यूबर अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव ने जमकर धूम मचाई। दोनों सीजन की फिनाले में पहुंचे और अंत में एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बने जबकि अभिषेक रनर अप रहे। मौजूदा समय में एल्विश यादव के खिलाफ निगेटिव पीआर पॉलिसी के चलते अभिषेक चर्चा में है जिस पर अब फुकरा इंसान ने चुप्पी तोड़ी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 28 Sep 2023 02:42 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव को लेकर अभिषेक मल्हान ने ये क्या कह दिया (Photo Credit-Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: Bigg Boss OTT 2 Abhishek Malhan-Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान इस साल सलमान खान के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में नजर आए। बतौर कंटेस्टेंट्स इन दोनों बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया और दोनों शो के फिनाले में पहुंचे।

आलम ये रहा कि वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के चैंपियन बने जबकि अभिषेक मल्हान रनर अप रहे। फिलहाल इन दोनों के बीच अनबन की खबरों का बाजार गर्म है, जिसके वजह एल्विश के खिलाफ निगेटिव पीआर पॉलिसी बताई जा रही है। ऐसे में अब इस मामले पर फुकरा इंसान ने चुप्पी तोड़ी है और बड़ी बात कही है।

एल्विश यादव को लेकर अभिषेक मल्हान ने कही बड़ी बात

हाल ही में एल्विश यादव ने अपने एक ब्लॉग में सनसनीखेज खुलासा किया है। बिग बॉस ओटीटी विनर ने बिना किसी का नाम लेकर कहा है कि उनके खिलाफ कुछ पैसे देकर निगेटिव पीआर पॉलिसी के षडयंत्र रच रहे हैं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर एल्विश के फैंस की ओर से बहस छिड़ गई और कहा जाने लगा की अभिषेक मल्हान वो शख्स हैं, जो एल्विश के खिलाफ ऐसा कर रहे हैं।

अब इस मामले पर अभिषेक मल्हान ने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में चु्प्पी तोड़ी है और कहा है- ''मेरे और उसके बीच कोई टेंशन या प्रॉब्लम्स नहीं चल रही है। मैंने उसे टेक्स्ट किया और अच्छे से बात हुई। बाकी हमने आज तक अपना पॉजिटिव पीआर नहीं कर पाया है तो हम किसी और का निगेटिव पीआर क्यों करवाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

पच्चीस लाख तो दूर की बात है मैं किसी को 25 रुपये भी न दो निगेटिव पीआर के लिए, बाकी लोगों को जो लगता है लगने दो, मुझे फर्क नहीं पड़ता है।'' इस तरह से एल्विश यादव संग तनातनी की खबरों का अभिषेक मल्हान ने खंडन कर दिया है।

यूट्यूब के बादशाह हैं अभिषेक और एल्विश

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती के किस्से हम सबने सुने और बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में देखें भी हैं। ये दोनों यूट्यूब प्लेटफॉर्म क बादशाह हैं। जहां एक तरफ अभिषेक मल्हान के यूट्यूब चैनल फुकरा इंसान पर 8.8 मिलियन सब्सक्राइबर मौजूद हैं,

दूसरी तरफ एल्विश यादव के यूट्यूब चैनल पर 14.3 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। यही कारण है जो इन दोनों की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

ये भी पढ़ें- Animal Release: साल का आखिरी महीना होगा एंटरटेनमेंट से भरपूर, Animal सहित रिलीज होगीं ये धमाकेदार फिल्में