Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav Pics: एल्विश यादव और Abhishek Malhan ने दिखाया भाईचारा, यूजर्स बोले- ''इनका सिस्टम अलग है''

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 से अपनी खास पहचान बनाने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान का नाम बीते समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में इन दोनों के बीच तनातनी की खबरें भी सामने आईं। इस बीच एल्विश यादव और अभिषेक की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिन्होंने इन दोनों के बीच मतभेद को दरकिनार कर दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 01 Nov 2023 07:27 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की ये फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Elvish Yadav Abhishek Malhan Latest Pics: इस साल सुपरस्टार सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आने वाले यूट्यूबर्स एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। बीते समय में एल्विश और अभिषेक के बीच आपसी मतभेद को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा।

इस बीच अब एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें ये दोनों भाईचारा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं।

सामने आईं एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की लेटेस्ट तस्वीरें

बुधवार को अभिषेक मल्हान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में अभिषेक के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव नजर आ रहे हैं। इन फोटो के कैप्शन में अभिषेक मल्हान ने लिखा है- ''भाईचारा ऑन टॉप।'' एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की इन फोटो के सामने आने के बाद ये कहा जा सकता है कि इन दोनों के बीच अब किसी तरह कोई भी मतभेद नहीं हैं।

मालूम हो कि बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने बिना किसी का नाम लिए ये कहा था कि उनके खिलाफ पैसे देकर निगेटिव पीआर पब्लिकसिटी कराई जा रही है। इसके बाद ऐसा माना गया कि अभिषेक उनके खिलाफ ऐसा कर रहे हैं।

जबकि इस मामले के बाद अभिषेक मल्हान ने इस बात से साफ इनकार कर दिया। उस दौरान ये भी खबर सामने आई कि एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती टूट गई और ये अब दुश्मन बन गए हैं। ऐसे में इन लेटेस्ट तस्वीरों ने इस तरह की तमाम अफवाहों का खंडन कर दिया है।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की इन फोटो को देखकर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग की प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है- ''अब कहां गए एक दूसरे को गालियां देने वाले।'' दूसरे ने लिखा है- ''सब लड़ते रह गए और इन्होंने अलग ही सिस्टम बैठा रखा है।''

इतना नहीं कई यूजर्स अभिषेक और एल्विश को दोबारा साथ में देखकर खुश हैं और इस भाईचारे के लिए बेस्ट ऑफ लक भी दे रहे हैं।

Elvish Yadav भी खा चुके हैं ईशा मालवीय से धोखा, 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने वीडियो में किया हैरान करने वाला खुलासा