Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

''विक्की कौशल तो मेरे जीजा जी लगते हैं'', कैटरीना कैफ के पति को लेकर ये क्या बोल गईं मनीषा रानी

Manisha Rani Video बिग बॉस ओटीटी 2 को खत्म हुए काफी समय बीत गया है। लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर हर दिन नई सुर्खियां बनती रहती हैं खासतौर पर मनीषा रानी को लेकर। इस बीच मनीषा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह कैटरीना कैफ के हसबैंड विक्की कौशल को अपना जीजा बताते हुए नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 30 Aug 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल को मनीषा रानी ने बताया जीजा जी (Photo Credit-instgram)

नई दिल्ली जेएनएन: Manisha Rani On Vicky Kaushal: मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 की वो कंटेस्टेंट हैं, जो शो के खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। आए दिन मनीषा के लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

इस बीच मनीषा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कैटरीना कैफ के हसबैंड विक्की कौशल को अपना जीजा जी बताती हुईं नजर आ रही है। ऐसे में आइए जानते हैं कि मनीषा ने ये बात क्यों कही है।

विक्की कौशल को मनीषा ने कहा जीजा जी

अपने चुलबुले अंदाज के लिए मनीषा रानी काफी जानी जाती हैं। किस तरह से वो दिल खोलकर बात करती हैं, उसको हम सब ने सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा है। इस बीच मनीषा का एक लेटेस्ट वीडियो फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो में मनीषा रानी ये कहती हुईं नजर आ रही हैं- ''विक्की कौशल तो मेरे घर के हैं, जीजा जी लगते हैं। कैटरीना कैफ मेरी बहन हैं और स्पेशली विक्की कौशल ने मुझे बोला की आप आइए तो बस आ गए।'' एक अन्य वीडियो में मनीषा ने बताया है-

''विक्की कौशल ने खासतौर पर मुझे कॉल कर के इनवाइट किया और कहा कि अभी कैटरीना है नहीं है, साली जी आप आ जाएं। तो हमको लगा कि जीजा जी बुला रहे हैं इसलिए आना ही पड़ा।'' इस तरह से मनीषा ने विक्की को लेकर अपने दिल की बात कही है।

विक्की के साथ सॉन्ग लेकर आ रही हैं मनीषा रानी

इस वीडियो में ये भी खुलासा हुआ है कि विक्की कौशल और मनीषा रानी एक सॉन्ग के लिए एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे। इसी गाने के लिए विक्की ने मनीषा ने को इनवाइट किया है और 4-5 सितंबर को मनीषा और विक्की का ये लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज किया जा सकता है।

मालूम हो कि जल्द ही विक्की कौशल फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में नजर आएंगे, जोकि 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।