Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Ott 2 Finale: सितारों से सजेगा बिग बॉस ओटीटी का फिनाले मंच, शाह रुख खान और दीपिका भी आएंगे नजर

Bigg Boss Ott 2 Finale सोमवार यानी 14 अगस्त को Bigg Boss Ott 2 के विनर का खुलासा हो ही जाएगा। बीते दिनों शो को टॉप फाइव कंटेस्टेंट मिले थे जिसमें अभिषेक मल्हान एल्विश यादव मनीषा रानी बेबिका धुर्वे और एक्ट्रेस पूजा भट्ट शामिल है। अब इन पांच कंटेस्टेंट में से कोई एक बिग बॉस के ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 13 Aug 2023 06:11 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Finale, Shahrukh khan And Deepika Padukone

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Ott 2 Finale: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में अब कुछ ही घंटों का इंतजार रह गया है। सोमवार यानी 14 अगस्त को Bigg Boss Ott 2 के विनर का खुलासा हो ही जाएगा।

ऐसे में अब शो को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। बीते दिनों शो को टॉप फाइव कंटेस्टेंट मिले थे, जिसमें अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और एक्ट्रेस पूजा भट्ट शामिल है। अब इन पांच कंटेस्टेंट में से कोई एक बिग बॉस के ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है। जो कल ही पता चलेगा, लेकिन इस बीच शो के लेकर एक अपडेट सामने आ रही हैं।

सितारों से सजेगा बिग बॉस का फिनाले मंच

बिग बॉस फिनाले के शो को लेकर लगातार कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। अब कहा जा रहा है कि कल की शाम बिग बॉस का मंच सितारों से सजा होगा। इस शो के फिनाले में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन पहुंचेंगे। इसके अलावा बिग बॉस के फिनाले पर शाह रुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आने वाले हैं।

फिनाले में होगी शाहरुख -दीपिका की एंट्री

द खबरी ने अपनी रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है। फिनाले में शाहरुख और सलमान की मस्ती देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं शाह रुख और दीपिका टॉप 5 कंटेस्टेंट्स से बातचीत भी करेंगे। बता दें, किंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जवान को लेकर चर्चा में है। ऐसे में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

कल रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा शो  

इस बार का फिनाले काफी धमाकेदार और ग्रैंड होने वाला है।  बिग बॉस ओटीटी  2 काफी सक्सेसफुल सीजन रहा। कंटेस्टेंट्स ने पहले हफ्ते से ही अपनी गेम खेली है।  शो का फिनाले जिओ सिनेमा पर 14 अगस्त को रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। मेकर्स शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए लगातार सेलेब्स की एंट्री करवा रहे हैं। घर में इस शनिवार टोनी कक्कड़ और अशीष कौर ने लाइव कॉन्सर्ट किया था।

फिनाले में होगी शाहरुख -दीपिका की धांसू एंट्री

द खबरी ने अपनी रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है। फिनाले पर फैंस को एक बार शाहरुख और सलमान की मस्ती देखने को मिलेगी। दोनों सुपरस्टार को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। शाह रुख और दीपिका टॉप 5 कंटेस्टेंट्स से बातचीत भी करेंगे। इस बार का फिनाले काफी धमाकेदार और ग्रैंड होने वाला है।  बिग बॉस ओटीटी  2 काफी सक्सेसफुल सीजन रहा। शो का फिनाले जिओ सिनेमा पर 14 अगस्त को रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।