Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: इस कंटेस्टेंट के परिवार ने सलमान खान को बनाया अपना `जीजाजी`, ऐसा रहा भाईजान का रिएक्शन

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड प्रीमियर 17 को हो गया है। इस बार शो में 13 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए है। ऐसे में शो को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता दोगुनी हो गई है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 18 Jun 2023 05:13 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere, Salman Khan Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) का ग्रैंड प्रीमियर 17 को हो गया है। इस बार शो में 13 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए है। ऐसे में शो को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता दोगुनी हो गई है। शो को शुरू हुए 24 घंटे भी नहीं हुए है कि बिहार की रहने वाली कंटेस्टेंट मनीषा रानी काफी वायरल हो रही है। ​​

सलमान को बुलाया 'बिहार का जीजा'

मनीषा रानी ने ​​बिग बॉस ओटीटी 2 में धमाकेदार एंट्री मारी थी। मनीषा ने स्टेज पर आते ही शो होस्ट सलमान खान की भी बोलती बंद कर दी थी। इतना ही नहीं मनीषा के घरवालों ने सलमान खान को 'जीजाजी' कह दिया। दरअसल, बिग बॉस के घर में जाने से पहले मनीषा ने एक आखिरी बार अपने परिवार वालों से वीडियो कॉल पर बात की। इस दौरान इन्फ्लुएंसर के परिवार वालों ने ही सलमान खान को 'जीजाजी' कह दिया। मनीषा का कहना है कि वह सलमान को बचपन से ही प्यार करती है।

Watch the Grand Premiere of #BBOTT2, streaming free on #JioCinema, 9pm onwards. #BiggBossOTT2onJioCinema #BiggBossOTT2 @beingsalmankhan pic.twitter.com/oa06wDE7sW— JioCinema (@JioCinema) June 17, 2023

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं मनीषा रानी

मनीषा रानी ने एंट्री लेते ही लगातार बोलना शुरू कर दिया जिसे देखकर ना केवल सलमान खान बल्कि शो में आए बाकी मेहमान भी शॉक्ड हो गए थे। मनीषा रानी बिहार की रहने वाली एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं।

शो से बाहर हुए कंटेस्टेंट पुनीत

कंटेस्टेंट पुनीत को बिग बॉस ने रातों-रात ही घर से बाहर कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि पुनीत शो में आते ही हंगामा मचा रहे थे और बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा रहे थे।