Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर को मिला नया कैप्टन, बेबिका के लिए धड़का एल्विश यादव का दिल ?

Bigg Boss OTT 2 Captaincy Task Winner बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 दर्शकों के बीच लगातार चर्चा बटोर रहा है। हाल ही में शो में आशिका भाटिया और एल्विश यादव ने बौतार वाइल्ड कार्ड एंट्री की है दोनों ही पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार है। उनके आने के बाद घर में बिग बॉस ने नया कैप्टन बनने के लिए टास्क करवाया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 14 Jul 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Captaincy Task Winner, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Captaincy Task Winner: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 चर्चा में बना हुआ है। हाल में घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, जिसके बाद बिग बॉस ओटीटी 2 और भी सुर्खियां बटोर रहा है। दर्शक शो को लेकर एक बार फिर एक्साइटेड हो गए हैं कि अब उन्हें क्या नया देखने को मिलेगा।

बिग बॉस ओटीटी 2 में हाल ही में यूट्यूबर आशिका भाटिया और एल्विश यादव ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। दोनों ने आते ही घरवालों को लेकर अपनी राय दी। वहीं, आशिका और एल्विश की हिस्ट्री भी सामने आई कि सालों पहले दोनों के बीच पंगा हुआ था।

कैसा था कैप्टेंसी टास्क ?

बिग बॉस ओटीटी 2 ने इस हफ्ते के लिए कैप्टेंसी टास्क करवाया। जहां, एल्विश यादव और आशिका भाटिया जज बने। बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क में अविनाश सचदेव और मनीषा रानी को कंटेस्टेंट्स के लिए चुना। दोनों को एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया, जहां आशिका और एल्विश पहले से ही मौजूद थे।

कौन बना घर का कैप्टेन ?

इस टास्क में मनीषा और अविनाश को एलईडी स्क्रीन पर दिखाए जाने वाले इमेज के लिए मजेदार और दिलचस्प हैशटैग देने थे। ये हैशटैग बिग बॉस के घर के सदस्यों के बर्ताव के हिसाब से होने चाहिए थे। मनीषा और अविनाश ने घरवालों की तस्वीरों के लिए कैप्शन दिए। अंत में आशिका और एल्विश ने मनीषा को टास्क का विजेता घोषित किया और वो इस हफ्ते के लिए घर की कैप्टन बन गईं।

एल्विश और बेबिका की दोस्ती

एल्विश यादव की एंट्री ने बेबिका धुर्वे को बेहद खुश किया। बेबिका ने कहा कि वो एल्विश को घर में देखना चाहती हैं, क्योंकि वो उन्हें तुरंत समझ गए। एल्विश ने अभिषेक मल्हान से बेबिका की तारीफ भी की। दोनों ने एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट भी किया। एल्विश ने बेबिका की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने सुना है कि वो अच्छी और नेचर से प्यारी हैं।

बेबिका को पसंद आए एल्विश

दोनों की बॉन्डिंग इतनी मजबूत हो गई बेबिका ने एल्विश का हाथ भी पड़ा और उन्हें मेहनती व परफेक्शनिस्ट बताया। बिग बॉस के घर में बेबिका और एल्विश मिलकर मस्ती में अविनाश सचदेव और जिया शंकर को चिढ़ाते हुए भी नजर आए।

मनीषा ने फोड़ा भांडा

मनीषा रानी ने बेबिका धुर्वे को एल्विश के प्लान के बारे में बता दिया। मनीषा ने कहा कि एल्विश ने उन्हें बताया है कि वो मनीषा को प्रपोज करने का प्लान बना रहे हैं। इस पर बेबिका ने पूरी बात साफ करने के लिए कहा। मनीषा ने आगे कहा कि एल्विश भले ही उनके साथ मजाक कर रहे हो, लेकिन वो गंभीर हैं।