Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: पर्सनल लाइफ पर बात करना नवाजुद्दीन की एक्स वाइफ आलिया को पड़ा भारी, सलमान खान ने लगाई फटकार

Bigg Boss OTT 2 रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बीते शनिवार को पहला वीकेंड का वार था। इस सीजन को सलमान खान शो कर रहे हैं। उन्होंने वीकेंड का वार में सभी की जमकर क्लास लगाई। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया भी सलमान के हत्थे चढ़ीं और एक्टर ने उन्हें बुरी तरह फटकार लगाई। आलिया बीते दिन घरवालों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रही थीं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 25 Jun 2023 09:16 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Salman Khan bashes out Aaliya Siddiqui. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' का पहला वीकेंड का वार धमाकेदार रहा। आखिर हो भी क्यों ना, सलमान खान का वार कंटेस्टेंट्स की हालत खराब कर देता है। शनिवार का वार में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के हत्थे कई कंटेस्टेंट्स चढ़े। सबसे ज्यादा फटकार आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) को लगी, क्योंकि दोनों जेल में बेबिका ध्रुवे को इरिटेट कर रहे थे।

आकांक्षा पर बरसे सलमान खान

पहले सलमान खान ने आकांक्षा पुरी को आड़े हाथों लिया। सलमान ने बेबीका के बारे में आकांक्षा को झूठी बातें फैलाने के लिए फटकार लगाई, जो बेबी को 'खतरनाक' बता रही थीं। उन्होंने कहा कि आप दोनों को उन्हें शांत करने चाहिए तो आप उल्टा उन्हें भड़का रहे थे। आकांक्षा ने बीच में टोकते हुए कहा कि उन्होंने इसीलिए बेबीका से बिल्कुल भी बात करनी बंद कर दी थी। वह और आलिया वेकेशन, पर्सनल लाइफ और ऐसी चीजों के बारे में बात कर रहे थे, जिसका बिग बॉस से ताल्लुक नहीं है।

सलमान खान ने क्यों लगाई आलिया को फटकार?

आकांक्षा का ये स्टेटमेंट उन्हीं पर भारी पड़ गया। सलमान ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि उन्हें घर के बारे में बात करना चाहिए, न कि बाहरी बातें। सलमान ने यहां तक कहा कि उन्हें आलिया की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में कोई दिलचस्पी नहीं है। सलमान ने आलिया को कहा-

"आलिया मेरी बात सुनिए, हमें आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में कोई दिलचस्पी नहीं है। अगर आपको लगता है कि शो में आकर, आप अपनी पर्सनल लाइफ की बात करेंगी, ऐसा नहीं होने वाला। घर के अंदर और बाहर की कई सारी बातें कर सकती हैं। आप खुद का वर्जन दिखाइए, ताकि लोग आपको देखे और सुने। मैं आपको क्लियर कर दूं कि दोबारा ऐसा नहीं होना चाहिए।"

आलिया ने सलमान खान को टोकते हुए कहा कि उन्होंने सिर्फ अभिषेक से ऐसी बातें की थीं। तब सलमान खान ने उन्हें नसीहत दी कि शो में वह पति (नवाजुद्दीन सिद्दीकी), सास, ननद और रिश्तेदारों के बारे में बात न करें। सलमान ने कहा- "ये सब इस घर में नहीं होने का।"