Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस के 17 साल के इतिहास का रिकॉर्ड तोड़ने पर एल्विश यादव ने किया रिएक्ट, इनको दिया जीत का श्रेय

Elvish Yadav Latest Video यूट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब अपने नाम कर नया कीर्तिमान रच दिया है। शो के 17 साल के इतिहास में एल्विश पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनें जिन्होंने बिग बॉस के शो को जीता है। अब इस मामले पर एल्विश ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने अपनी जीत का श्रेय इन्हें दिया है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 15 Aug 2023 10:56 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस जीत एल्विश यादव ने रचा इतिहास (Photo Credit-Elvish Yadav Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: सोमवार की रात यूट्यूबर एल्विश यादव के नाम रही। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 ग्रैंड फिनाले में एल्विश ने जीत हासिल कर इतिहास रच दिया। बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सलमान खान के शो में एंट्री लेने वाले एल्विश यादव ने चार सप्ताह घर के अंदर शानदार खेल दिखाया और बिग बॉस के 17 सालों के इतिहास का रिकॉर्ड तोड़ ट्रॉफी जीती।

अब इन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए एल्विश यादव ने अपनी जीत का क्रेडिट दिया और इस रिकॉर्डतोड़ विन पर प्रतिक्रिया भी दी है।

रिकॉर्डतोड़ जीत पर बोले एल्विश यादव

टीवी और ओटीटी मिलाकर बिग बॉस के 17 सालों के बाद एल्विश यादव पहले ऐसे कंटेस्टेंट बनें हैं, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने के बाद इस शो अपने नाम किया है। इस शानदार जीत के बाद अब एल्विश यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एल्विश ने बिग बॉस के घर में शुरुआती जर्नी और फिनाले में जीत तक के सफर को रखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

वीडियो के कैप्शन में इन्होंने लिखा है कि- ''धन्यवाद एल्विश आर्मी, ये ट्रॉफी आपकी है। मैं इसे खास आपके लिए लाया हूं, शब्दों से परे मैं आपका बहुत आभारी हूं, एल्विश आर्मी वो है जो बिग बॉस के 17 साल का रिकॉर्ड तोड़ दे, यह ट्रॉफी आपकी है। सिस्टम ही हैंग कर एल्विश आर्मी ने।'' इस तरह से एल्विश ने साफतौर अपने फैंस को इस जीत श्रेय दिया है। मालूम हो को बीती रात एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान को हराया था।

इंडिया के टॉप यूट्यूबर में से एक हैं एल्विश यादव

भारत के सबसे सफल यूट्यूबर का अगर जिक्र किया जाए तो उसमें एल्विश यादव का नाम जरूर शामिल होगा। सोशल मीडिया पर इनके करोड़ों की तादाद में फॉलोअर्स मौजूद हैं। यूट्यूब पर इनके चैनल पर 13.1 मिलियन सब्सक्राइबर मौजूद हैं, इंस्टाग्राम पर 14.8 मिलियन फॉलोअर्स और फेसबुक पेज पर एल्विश के चाहने वालों की संख्या 4.3 मिलियन है।