Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: लवकेश कटारिया को निकाले जाने पर भड़के Elvish Yadav, बोले - वोट्स से नहीं निकाल पाए

आने वाले हफ्ते में बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। हाल ही में डबल एलिमिनेशन राउंड में शो से अरमान मलिक और लवकेश कटारिया बाहर हो गए हैं। अब इस बात पर उनके बेस्ट फ्रेंड एल्विश यादव ने रिएक्ट किया है। यूट्यूबर ने एलिमिनेशन पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें वोटों के आधार पर बाहर नहीं किया जा सकता था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 31 Jul 2024 10:15 AM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव और लवकेश कटारिया की दोस्ती

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है। इसी के साथ शो हर एक बीतते एपिसोड के साथ और भी दिलचस्प होता जा रहा है। अब जनता यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि ये सीजन कौन जीतेगा? एक तरफ जहां ट्रॉफी को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं वहीं बिग बॉस निर्माताओं ने फिनाले से ठीक दो दिन पहले डबल एलिमिनेशन से सभी को चौंका दिया। लवकेश कटारिया, साई केतन राव, सना मकबुल और अरमान मलिक सभी को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था।

रणवीर शौरी थे बिग बॉस के हेड

वहीं सबको आश्चर्य में डालते हुए मेकर्स ने लवकेश और अरमान को बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस डबल एलिमिनेशन से फैंस बेहद नाराज हैं। फैंस लवकेश कटारिया के एलिमिनेशन को गलत बता रहे हैं। उनका मानना है कि लव का एलिमिनेशन रणवीर शौरी की वजह से हुआ है क्योंकि उनके पास बिग बॉस हाउस में स्पेशल पॉवर थी। लव को वोट्स के आधार पर एलिमिनेट नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: Lovekesh Kataria के Bigg Boss OTT 3 से एलिमिनेशन के बाद यूजर्स ने मचाया बवाल, बोले-कर देंगे सिस्टम हैंग

एलविश यादव ने किया सवाल

अब इस पर लवकेश के बेस्ट फ्रेंड और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एलविश यादव ने रिएक्ट किया है। एल्विश ने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा वोट्स के दम पर नहीं निकाल पाए? इसके बाद फैंस भी कमेंट सेक्शन में उनकी इस बात से सहमत दिखाई दिए। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि अब तक के सभी टास्क में लव ने अच्छा खेला है और वो फिनाले में जाना डिजर्व करता है।

शो में फिलहाल सना मकबूल, साईं केतन राव, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी और नेजी हैं। इन्हीं पांचों के बीच शो की ट्रॉफी को लेकर कॉम्पटीशन होना है। बिग बॉस का फिनाले 2 अगस्त को होना है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से कट गया तीन मजबूत कंटेस्टेंट्स का पत्ता, कन्फर्म हुए नाम, फैंस को लगा तगड़ा झटका