Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी की मनीषा रानी से तुलना इस Youtuber को नहीं आई रास, बोला- गंवार है...

गांव की छोरी शिवानी कुमारी बिग बॉस (Bigg Boss OTT 3) में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं। शिवानी देहाती भाषा में ब्लॉगिंग करती हैं और इसी के लिए वो फेमस हैं। हाल ही में जब वो बिग बॉस पर आईं तो उनका देसी अंदाज देखकर फैंस उनकी तुलना मनीषा रानी से करने लगे। लेकिन शायद एक यूट्यूबर को ये बात रास नहीं आई।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 22 Jun 2024 06:14 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी से होने लगी शिवानी की तुलना (Photo - Screengrab from show)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का घर सज चुका है और शो पहले दिन ही कंट्रोवर्सीज की खबरें भी आने लगी हैं। शो में इस बार सलमान की जगह अनिल कपूर होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं।

शो में कुल 16 कंटेस्टेंट्स हैं जो आने वाले दिनों में आपको भरपूर मसाला और लड़ाई-झगड़े से एंटरटेन करेंगे। ये तो हुई विवादित शो की बात। अब आइए इसके कंटेस्टेंट्स के नाम भी जान लेते हैं। शो में यूट्यूबर लव कटारिया, एक्टर रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, साईं केतन राव, शिवानी कुमारी और नीरज गोयत नजर आएंगे।

कौन है शिवानी कुमारी?

शो में इस बार गांव की छोरी शिवानी कुमारी ने भी एंट्री की है। शिवानी यूपी के औरेया के अरयारी गांव की रहने वाली हैं। देहाती भाषा में उनका ब्लॉगिंग करने का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। शिवानी ने टिक टॉक पर वीडियो बनाने से शुरुआत की थी तब गांव के लोग उनका मजाक बनाया करते थे।

वहीं शिवानी अब बिग बॉस में नजर आ रही हैं। शो की ओपनिंग में जब शिवानी स्टेज पर एंट्री करती हैं तो इमोशनल होकर रोने लग जाती हैं। शिवानी को देखकर होस्ट अनिल कपूर भी अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं। इस दौरान कुछ लोगों ने उनकी तुलना मनीषा रानी से करनी शुरू कर दी।

— Maxtern (@RealMaxtern) June 21, 2024

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: चंद्रिका गेरा दीक्षित की इस मशबूर सेलिब्रिटी से हो गई लड़ाई, खाने को लेकर भिड़े कंटेस्टेंट्स

मैक्सटर्न ने मनीषा के लिए कहे अपशब्द

हालांकि यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) को फैंस की ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इसको लेकर एक्स पर पोस्ट भी किया। सागर ठाकुर नाम का ये यूट्यूबर सोशल मीडिया पर मैक्सटर्न के नाम से फेमस है। इससे पहले ऐसी खबर आ रही थी कि वो भी बिग बॉस में शामिल होंगे। हालांकि बाद में वड़ा पाव गर्ल से उन्हें रिप्लेस कर दिया गया।

मैक्टर्न ने शो से शिवानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा - लोग इसको दूसरी मनीषा रानी बोल रहे हैं। मनीषा के 1% बराबर भी नहीं है ये गंवार।"

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: 'पहले छत्तीस का आंकड़ा...', Sai Ketan ने शिवांगी संग डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने लुटाया प्यार