Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 से बाहर होते ही Kritika Malik ने तोड़ी शादी पर चुप्पी, बोलीं- 'तब हम सोशल मीडिया पर नहीं'

बिग बॉस ओटीटी 3 का समापन हो चुका है। लगभग डेढ़ महीने तक चलने वाले इस शो को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं इस बार शो की विनर सना मकबूल बनी हैं। टॉप 5 में कृतिका मलिक ने अपनी जगह बनाई थी। हालांकि वह ट्रॉफी नहीं जीत सकीं लेकिन लोगों को उनका गेम काफी पसंद आया। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी शादी पर भी बात की।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 03 Aug 2024 01:15 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का ग्रैंड फिनाले बीते दिन 2 अगस्त को हुआ। पहले दो सीजन की तरह ही इस सीजन को भी लोगों ने काफी प्यार दिया और इस बार सीजन 3 की विनर का ताज सना मकबूल के सिर पर सजा। वहीं नैजी दूसरे स्थान पर रहे और रणवीर शौरी तीसरे स्थान पर रहे।

इस रियलिटी शो में साई केतन राव ने चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई, तो कृतिका मलिक ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। टॉप 5 से बाहर होते ही कृतिका ने प्रेस के साथ खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी कई सवालों के जवाब दिए।

यह भी पढ़ें: मिस इंडिया बनने से चूकीं, फिर टीवी शो से कमाया नाम, जानें बिग बॉस ओटीटी 3 विनर Sana Makbul के बारे में सब कुछ

बहुविवाह पर क्या बोलीं कृतिका

अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बॉस ओटीटी में सबसे ज्यादा अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल-कृतिका ने सुर्खियां बटोरी। शो में तीनों से उनकी शादी को लेकर कई सवाल-जवाब किए गए। जब कृतिका टॉप 5 से बाहर हुईं, तब भी उनसे बहुविवाह पर सवाल किए गए।

Photo Credit: Instagram

इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हम तीनों बिल्कुल भी बहुविवाह का समर्थन नहीं करते। शादी हो गई है, इसको 7 साल हो गए हैं। जब हमने शादी की थी तब हम लोग सोशल मीडिया पर नहीं थे। चीजें हो गई, बस हाथ जोड़ के सबसे यही अनुरोध है कि हम लोग बिल्कुल भी समर्थन नहीं करते 2 शादियों को।

पायल भी कर चुकी हैं कई बार बात

इस बारे में बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट रहीं और अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल भी कई बार बात कर चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि तीनों ने कभी भी बहुविवाह को बढ़ावा नहीं दिया और किसी भी पुरुष को वह नहीं करना चाहिए, जो अरमान ने उनके साथ किया।

वहीं, एक बार इंडिया टुडे से बात करते हुए पायल ने कहा था कि मुझे लगता है कि एक महिला के लिए इससे बड़ा कोई दर्द नहीं हो सकता कि उसका पति किसी दूसरी महिला को अपने घर ले आए। मुझे नहीं लगता कि कोई और इसे सहन कर सकता है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस से बाहर आते ही Sana Makbul ने रणवीर को लगाई लताड़, खुद को मजबूत महिला बताकर दिया मुंहतोड़ जवाब