Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3 के घर में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, पौलोमी दास ने इन्फ्लुएंसर Vishal Pandey से कह दी ये बात

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। पहले ही दिन शो में कुछ कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा और बहस हुई। अब पौलोमी दस और विशाल पांडे के बीच भी गहमागहमी हो गई है। दरअसल पौलोमी ने विशाल से कुछ खाने और बर्तन धोने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि दोनों के बीच शो में बहस हो गई।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 23 Jun 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
पौलोमी दास और विशाल पांडे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) शुरू होते ही सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। एक-एक करके कंटेस्टेंट का शो में अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। यहां तक कि पहला ही एपिसोड काफी ड्रामा और विवादों से भरा रहा। शो में कई कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा भी हुआ। एक तरफ अरमान मलिक और रणवीर शौरी के बीच झगड़ा हुआ, तो दूसरी तरफ पौलोमी दास और विशाल पांडे के बीच भी तीखी बहस हुई।

बिग बॉस के घर में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

बिग बॉस के घर में पहले दिन ही हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पहले खबर आई कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे ने एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ मार दिया है, लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई थी यह पता नहीं चल पाया। अब फिर विशाल सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'दिल के साथ...', Ranvir Shorey ने कृतिका मलिक से कही ऐसी बात, सुनकर तिलमिला उठे Armaan Malik

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, विशाल पांडे और पौलोमी दास के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। दरअसल, दोनों के बीच यह तब हुआ जब पौलोमी ने विशाल से कहा कि वह आधा खाया हुआ खाना फ्रिज में न रखे और अपने बर्तन धो लें। इसके बाद विशाल ने जवाब देते हुए कहा कि जब उनका मन करेगा तब वह बर्तन साफ ​​करेंगे।

Photo Credit: Jio Cinema/Instagram

इसके बाद पौलोमी ने विशाल से कहा कि मैं इस तरह से इसलिए रिएक्ट कर रही हूं, क्योंकि मैंने आपकी प्लेट को फ्रिज में देखा था जब मैं खुद खाना खाने जा रही थी। आपको इसे ऐसे नहीं रखना चाहिए था। यह आपका घर नहीं है, आपको कुछ तौर-तरीके अपनाने होंगे। बता दें कि यह तो अभी शुरुआत है। धीरे-धीर करके दर्शकों को इसमें काफी कुछ देखने को मिल सकता है।

साई-सना के बीच हुई खाने को लेकर लड़ाई

बिग बॉस के पहले दिन घर में कंटेस्टेंट के लिए राशन आया, जिसके बाद शो में कुछ कंटेस्टेंट के बीच खाने को लेकर भी बहस हो गई। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैन पेज ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि साई केतन राव और सना मकबूल के बीच अंडे और बाकी चीजों को लेकर बहस हुई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'तू तमीज से खड़ा रह...', लवकेश कटारिया पर जमकर बरसे रणवीर शौरी, लिविंग एरिया बना जंग का मैदान