Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: ...जब कुत्ते के काटने से बिगड़ गया था Sana Makbul का चेहरा, डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस

सना मकबूल (Sana Makbul) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 3) के घर में पहुंच चुकी हैं। वहीं कंट्रोवर्सी का दौर भी शुरू हो चुका है। शो में सना ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा हादसा शेयर किया जोकि काफी दर्दनाक था और इसने उनके चेहरे को भी बिगाड़ कर रख दिया। सना इससे पहले साल 2021 में खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 22 Jun 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
Sana Makbul talks about dog bite incident

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का 21 जून को ग्रैंड प्रीमियर हो चुका है। शो में अनिल कपूर ने सलमान को गेस्ट के तौर पर रिप्लेस किया है। इस बार शो की थीम फेयरीटेल है और 16 कंटेस्टेंट्स ने इसमें हिस्सा लिया है। ये सभी अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं जिसमें सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, टेलीविजन, स्पोर्ट्स और जर्नलिज्म के लोग शामिल हैं।

वहीं टीवी के सबसे विवादित शो कहे जाने वाले इस शो में पहले दिन से ही कंट्रोवर्सीज शुरू हो गई हैं। Day 1 पर सना मकबूल और पौलोमी दास किचन एरिया में बातचीत कर रहे होते हैं। इस दौरान पौलोमी सना से पूछती हैं कि उनके होंठ पर ये निशान कैसा है।

क्या था वो हादसा?

इस बारे में बात करते हुए सना कहती हैं कि उन्हें एक कुत्ते ने उनके चेहरे पर काट लिया था जिसकी वजह से ये निशान पड़ गया है। उन्होंने कहा कि उनका चेहरा ही उनके लिए ब्रेड एंड बटर है यानी कमाई का जरिए है और कुत्ते के काटने की वजह से उन्हें एक बड़ी सर्जरी करवानी पड़ी। इस घटना की वजह से वो काफी समय के लिए डिप्रेशन में भी थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के प्रीमियर में आते ही इमोशनल हुए Sai Ketan Rao, बताया- दोस्त और गेम में किसका करेंगे चुनाव

करवानी पड़ी थी सर्जरी

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने इस बात पर चर्चा की है। इससे पहले भी खतरों के खिलाड़ी में जाने से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि साल 2020 में उनके चेहरे खासकर होंठ पर कुत्ते ने काट लिया था जिसकी वजह से उनकी स्किन फट गई थी। इसके बाद उन्हें प्लास्टिक सर्जरी और ग्राफ्टिंग करवानी पड़ी थी।

वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया,दीपक चौरसिया, साईं केतन राव, मुनीष खटवानी, सना सुल्तान खान, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, नीरज गोयत और पौलोमी दास बिग बॉस के फाइनल कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' ने एक दिन की अर्निंग का किया खुलासा, कमाई सुन उड़े घरवालों के होश