Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार पर Anil Kapoor ने की कंटेस्टेंट के साथ मस्ती, रणवीर ने की शिवानी की मिमिक्री

बिग बॉस ओटीटी 3 में एक बार फिर अनिल कपूर वीकेंड का वार लेकर आने वाले हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इसका प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें एक्टर और होस्ट घरवालों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ गेम भी खेले। बता दें कि ये वीकेंड का वार फैमिली वीक भी हो सकता है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 26 Jul 2024 08:58 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में वीकेंड का वार होने वाला है, जिसमें एक बार फिर अभिनेता और होस्ट अनिल कपूर स्टेज पर आकर घर वालों के साथ मस्ती मजाक करते हुए उनकी क्लास भी लगाएंगे। इसके कई प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं।

एक प्रोमो में देखने को मिला कि होस्ट कंटेस्टेंट से एक-दूसरे की नकल करने के लिए कहते हैं। वहीं, दूसरे प्रोमो में वह रणवीर और कृतिका से कई सवाल भी करते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बचपन में गुम हो गई थीं अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका, पता और फोन नंबर भी नहीं था मालूम

शो में दिखी 'गोलू' और 'गुड्डू' की कहानी

जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर वीकेंड का वार के कई प्रोमो शेयर किए हैं। पहले प्रोमो में 'गोलू' और 'गुड्डू' की कहानी देखने को मिलती है। बता दें कि गोलू (कृतिका) हैं और गुड्डू (अरमान) है। ऐसे में सबसे पहले शिवानी उनकी एक्टिंग करते हुए दिखाई देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

वह विशाल के पास जाकर उनकी एक्टिंग करती हैं और कहती हैं कि हम हलवा बनाकर खाएंगे। इसके बाद विशाल पांडे, अरमान की नकल करते हैं। फिर होस्ट रणवीर से शिवानी के खाने की नकल करते हुए कहते हैं।

रणवीर-कृतिका के साथ खेला गेम

इसके बाद दूसरे प्रोमो में देखने को मिलता है कि होस्ट रणवीर और कृतिका के साथ गेम खेलते हुए नजर आते हैं। वह रणवीर से कहते हैं कि आज आपकी स्टूडेंट तय करेगी कि आपको कितना खाना मिलेगा। फिर होस्ट कुछ इंग्लिश में क्वेश्चन करते हैं और कृतिका को उनका जवाब देना होता है। इसमें दो सवाल सही और एक गलत होता है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

घर में आएंगे फैमिली और फ्रेंड्स

इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट के घर वाले नजर आ सकते हैं। हाल ही में पायल ने यह खुलासा किया था कि वह अपने बच्चों के साथ इस बार घर में एंट्री लेंगी और अरमान-कृतिका को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में कैमरे के आगे Poulomi Das ने बदले थे कपड़े, एक्ट्रेस ने खुद स्वीकार की ये बात