Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Tamil 7 Winner: बिग बॉस तमिल सीजन 7 का खिताब Archana Ravichandran ने अपने नाम किया

Bigg Boss Tamil 7 Winner 1 अक्टूबर को ये शो शुरू हुआ था । करीब तीन महीने और 13 दिन बाद इस शो को अपना विजेता मिला। बिग बॉस सीजन 7 का खिताब अर्चना रविचंद्रन ने जीता है। दर्शक काफी खुश है । बता दें तमिल के आगामी सीजन 7 में काफी कुछ बदलाव देखने को मिला था ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 14 Jan 2024 11:18 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस तमिल सीजन 7 का विनर (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   Bigg Boss Tamil 7 Winner: टीवी का फेमस शो बिग बॉस का कोई दीवाना है। ये शो में भारत में  हिंदी भाषा के साथ-साथ कई भाषाओं में टेलीकास्ट हो चुका है। इस शो की खास बात यह है कि हर भाषा में दर्शक इसके दीवाने हैं।

हिंदी सिनेमा में इस शो का जहां 17 सीजन चल रहा है। तो वहीं तमिल भाषा में आज सातवां सीजन खत्म होने जा रहा है। बिग बॉस तमिल सीजन 7  के विनर का खुलासा हो चुका है। इस सीजन की विनर अर्चना रविचंद्रन बनीं है। बता दें, इस शो को फेमस एक्टर कमल हासन होस्ट किया।  

जानें कौन रहा बिग बॉस तमिल 7  का विनर

1 अक्टूबर को ये शो शुरू हुआ था। करीब तीन महीने और 13 दिन बाद इस शो को अपना विजेता मिला। बिग बॉस तमिल के आगामी सीजन 7  का विनर अर्चना रविचंद्रन (Archana Ravichandran) बनीं है। 

Happy Pongal Guys 😎#BiggBossSeason7 #BB7TitleWinnerArchana pic.twitter.com/d6uiyBrBom— Fun Panrom 😁 (@fun__panrom) January 14, 2024

कमल हासन ने किया था शो होस्ट

इस बार शो में जाने-माने हिंदी और साउथ सिनेमा के एक्टर कमल हासन ने इस शो को होस्ट किया था। एक्टर ने लगातार सातवीं बार शो को होस्ट किया। ये शो बिग बॉस तमिल सीजन 7 विजय टेलीविजन पर प्रसारित हुआ था और साथ ही साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी स्ट्रीम हुआ था। 

इतने लाख मिली प्राइज मनी 

अर्चना रविचंद्रन को बिग बॉस सीजन 7 की ट्रॉफी के साथ-साथ 50 लाख का प्राइज मनी भी मिला है।

 कौन है अर्चना रविचंद्रन

अर्चना रविचंद्रन ने अपने करियर की शुरुआत सन टीवी पर एक वीडियो जॉकी के रूप में की थी। अपने शुरुआती दिनों में वह कुछ शो में भी नजर आई, जिसमें 'राजा रानी 2' का नाम शामिल है। इसके अलावा उन्हें विजय टेलीविजन के 'मुराट्टू सिंगल्स' में भी देखा गया था। अर्चना विजय टेलीविजन की 'कॉमेडी राजा कलक्कल रानी' और जी टीवी की 'इंदिरा' में भी नजर आ चुकी हैं।