Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में सियासी खेल के बीच अयोध्या में 'पुराने दोस्तों' से मिले Chirag Paswan, रणबीर-आलिया संग शेयर की सेल्फी

Chirag Paswan At Ram mandir सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम सफलतापूर्व संपन्न हुआ है। इस खास समारोह में हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स मौजूद रहे। इस दौरान मशहूर एक्टर और राजनेता चिराग पासवन भी नजर आए। इस बीच बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी के राजनेता चिराग ने सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के अपने कुछ पुराने दोस्तों के साथ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 23 Jan 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड सेलेब्स से मिले चिराग पासवान (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chirag Paswan Ayodhya Ram mandir Ceremony: 22 जनवरी यानी कल अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का बड़ा समारोह में सफलता पूर्वक पूरा हुआ। राम मंदिर के इस खास कार्यक्रम का साक्षी बनने के लिए हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स का जमावड़ा लगा रहा।

वहीं सियासी क्षेत्र के कई राजनेता भी नजर आए, जिनमें बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और एक्टर रहे चिराग पासवान भी मौजद रहे। इस बीच चिराग पासवान ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जिनमें वह फिल्मी जगत के सितारों को साथ नजर आ रहे हैं।

इन बॉलीवुड सेलेब्स से मिले चिराग पासवान

राम मंदिर उद्घाटन समारोह में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल रहे। इस बीच चिराग पासवान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर कई लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि चिराग रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन फोटो के कैप्शन में लोजपा नेता चिराग पासवान ने लिखा है-

कल अयोध्या धाम में श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के खास कार्यक्रम के दौरान अपने कुछ पुराने साथियों से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ।

आलम ये है कि चिराग पासवान की ये लेटेस्ट तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं बिहार की राजनीति में सियासी उथल-पुथल को मद्देनजर रखते हुए चिराग की ये तस्वीरें अब चर्चा का विषय बन चुके हैं।

इस फिल्म में नजर आ चुके चिराग

राजनीति के क्षेत्र में काफी नाम कमाने वाले चिराग पासवान हिंदी सिनेमा में भी बतौर फिल्म कलाकार अपनी किस्मत अजमा चुके हैं। साल 2011 में चिराग इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनोट के साथ फिल्म 'मिले न मिले हम' में काम कर चुके हैं।

हालांकि चिराग और कंगना की ये मूवी कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई थी। इस तरह से एक्टिंग की दुनिया में चिराग पासवान अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे।

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: 'हर साल आऊंगा अयोध्या', प्राण प्रतिष्ठा में राम लला के दर्शन कर धन्य हुए रजनीकांत