Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Binny And Family Trailer: जेनरेशन गैप और फैमिली ड्रामा से भरी है Anjini Dhawan की डेब्यू फिल्म, देगी बड़ी सीख

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) की डेब्यू फिल्म बिन्नी एंड फैमिलीका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म एक कमिंग ऑफ ऐज फिल्म है जो आज देखे जाने वाले जनरेशन गैप पर चोट करती है। मेकर्स का लक्ष्य इस फिल्म के जरिये हर पीढ़ी को एक-दूसरे के करीब लाना है। इसमें कई सारे स्पेशल मैसेज भी हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 30 Aug 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
बिन्नी एंड फैमिली के एक सीन में अंजिनी धवन

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फैमिली एंटरटेनर फिल्म बिन्नी एंड फैमिली का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड स्टार वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन की अपना डेब्यू कर रही हैं।

फिल्म में बहुत सारा फैमिली ड्रामा, इमोशन्स और हल्का फुल्का हंसी मजाक देखने को मिलेगा। वीडियो की शुरुआत दो एनआरआई स्कूली बच्चों के साथ होती है जो एक कार की डिक्की के ऊपर बैठकर अपना टिफिन खा रहे हैं। ये दोनों बात कर रहे हैं कि दादा-दादी के साथ घुलना-मिलना कितना मुश्किल है।

ट्रेलर में क्या है नया?

इसके तुरंत बाद बिन्नी के कैरेक्टर से आपको इंट्रोड्यूस करवाया जाएगा जोकि एक बहुत ही खुले विचारों वाली लड़की है। वह स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा है जो वॉशरूम में सिगरेट पीती है,वीडियो शूट करना उसे पसंद है और दोस्तों के साथ पार्टी करती है और शराब पीती है। एक सीन में जब बिन्नी देर तक पार्टी कर रही होती है तो उसकी मां, जिसका किरदार चारु शंकर निभा रही हैं उसे कॉल करती हैं जिससे वह चिढ़ जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

इसके बाद बिन्नी को घर आकर पता चलता है कि उसके दादा-दादी इंडिया से यहां उनके साथ रहने के लिए आ रहे हैं और लगभग दो महीने साथ में रहने वाले हैं। जाहिर है बिन्नी उनके आने से खुश नहीं हैं और यहीं से सारा ड्रामा शुरु होता है।

यह भी पढ़ें: एकता कपूर की 'बिन्नी एंड फैमिली' का पोस्टर रिलीज, वरुण धवन की भतीजी करेंगी डेब्यू, सेलेब्स ने दी बधाई

डायलॉग्स में है दम

उसे लगता है कि उसकी आजादी छिनने वाली है जिसकी वजह से वो अपने पिता से नाराज हो जाती है। पंकज कपूर और हिमान शिवपुरी ने दादा-दादी का रोल निभाया है। ट्रेलर में आपको कुछ बड़े और महत्वपूर्ण डायलॉग सुनने को मिलेंगे जैसे- “लड़की जात हो, कुछ अनहोनी हो गई तो किसको मुंह दिखाएंगे हम लोग। दूसरा - दो जेनरेशन के बीच में जितना ज्यादा कम्यूनिकेशन गैप होगा उतना जेनरेशन गैप होगा आदि।

फिल्म में आपको गलतफहमी, ऐज गैप और कंफ्लिक्ट आदि का मिश्रण देखने को मिलेगा। ये एक परफेक्ट फैमिली ड्रामा फिल्म है जो 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Upcoming Movies: Stree 2 की दहशत से तंगलान समेत इन फिल्मों ने छोड़ा मैदान, आगे बढ़ी रिलीज डेट