Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं अगर सामने' गाने की शूटिंग के दौरान आपस में भिड़ गए थे बिपाशा-डीनो, ब्रेकअप ने मुश्किल कर दी थी शूटिंग

राज में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता डीनो मोरिया और बिपाशा बसु का फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेकअप हो गया था। फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके ब्रेकअप ने फिल्म के सेट पर माहौल को किस तरह खराब कर दिया था खासकर जब गाने मैं अगर सामने की शूटिंग चल रही थी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 08 Aug 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
राज की शूटिंग के दौरान लड़ पड़े थे बिपाशा और डीनो, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'राज' के निर्देशक विक्रम भट्ट ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान मुख्य कलाकार बिपाशा बसु और डीनो मोरिया के बीच काफी तनातनी हो गई थी। ये सब तब हुआ जब फिल्म के शादी का गाना 'मैं अगर सामने' शूट हो रहा था।

विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म 'राज' के शादी के गाने की शूटिंग के दौरान बिपाशा और डीनो के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हो गया था। गाने का एक सीन शूट करते समय दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। बिपाशा बहुत रो रही थीं और डीनो नाखुश नजर थे। विक्रम ने यह भी बताया कि इस तनाव के बावजूद, उन्होंने दोनों को समझाकर शूटिंग पूरी करवाई।

परेशान हो गए थे डायरेक्टर

विक्रम भट्ट ने न्यूज18 शोशा से बात करते हुए बताया कि उनके ब्रेकअप ने फिल्म के सेट पर माहौल को किस तरह प्रभावित किया। उन्होंने ने कहा, "मुझे वो बुरा वक्त अभी भी याद है, जब हम उनके शादी के गाने, 'मैं अगर सामने...' के लिए शूटिंग कर रहे थे। गाने में एक लाइन है - 'अपनी शादी के दिन' अब दूर नहीं हैं... और इसी सीन के दौरान वे दोनों लड़ रहे थे। मुझे याद है कि बिपाशा रो रही थीं और डीनो दुखी थे।"

यह भी पढ़ें- Bipasha Basu और Karan Singh Grover ने मॉरीशस में सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटी देवी का दिखा क्यूट अंदाज

फिल्म के साथ खत्म हुआ रिश्ता

विक्रम ने आगे कहा, "मैंने उनसे कहा, 'दोस्तों, आप झगड़ा नहीं कर सकते! हम शादी का गाना शूट कर रहे हैं। आप दो दिनों के लिए युद्ध खत्म क्यों नहीं कर देते?' और फिर हमने साथ में लंच किया, लेकिन हां, उनका रिश्ता टूट रहा था। मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो अपने एक्टर्स के निजी जीवन में दखल देता हो। इसलिए, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था। राज के तुरंत बाद उनका रिश्ता पूरी तरह से टूट गया।"

यह भी पढ़ें- Raaz की 'भूतनी' याद है? पहली फिल्म रही सुपरहिट, दूसरी बिपाशा बसु ने छीनी, 22 सालों से कहां हैं गायब?