Move to Jagran APP

Fighter में करण सिंह ग्रोवर के परफॉर्मेंस की कायल हुईं Bipasha Basu, बताया- कैसी लगी फिल्म

Fighter ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण और करण सिंह ग्रोवर स्टारर फिल्म फाइटर ने थिएटर्स में दस्तक दे दी है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस बीच बिपाशा बसु ने फिल्म का रिव्यू शेयर किया है। उन्होंने पति करण सिंह की परफॉर्मेंस के बारे में बात की है। जानिए इस एक्शन थ्रिलर को लेकर बिपाशा ने कैसा रिव्यू दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 27 Jan 2024 04:22 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2024 04:22 PM (IST)
बिपाशा बसु ने किया फाइटर का रिव्यू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bipasha Basu On Fighter: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। देशभक्ति से भरी फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने भी अहम भूमिका निभाई है।

'फाइटर' में करण सिंह ग्रोवर ने स्‍क्‍वॉड्रन लीडर की भूमिका निभाई है। करण, दीपिका और ऋतिक के अलावा लीड रोल में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) हैं। फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से कहानी, कास्ट और एक्शन को फुल मार्क्स मिले हैं। हाल ही में, करण की पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने फिल्म का रिव्यू किया है।

बिपाशा बसु ने दिया फाइटर पर दिया रिव्यू

बिपाशा बसु ने पति करण की फिल्म 'फाइटर' देख ली। 'धूम 2' एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया है। उन्होंने अपने पति करण की 'ताज' के रूप में तारीफ की। एक्ट्रेस ने फिल्म से करण का एक सीन शेयर करते हुए लिखा, "ताज (करण) ने फिर मेरा दिल जीत लिया। फाइटर एक बार जरूर देखनी चाहिए।" इसके साथ एक्ट्रेस ने ढेर सारी हार्ट इमोजी बनाई है।

Bipasha Basu On Fighter

यह भी पढ़ें- Fighter Review: देशभक्ति के जज्बे से इमोशनल करती है ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म, पढ़िए कहां चूकीं?

क्या है फाइटर की कहानी?

14 फरवरी 2019 को पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर अटैक हुआ था, जिसमें 40 सैनिक शहीद हो गये थे। इस अटैक के बाद भारतीय वायु सेना की तरफ से बालाकोट में एयर स्ट्राइक किया गया था। 'फाइटर' इसी कहानी को बयां करता है। फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि बालाकोट में एयर स्ट्राइक के दौरान कैसे ताज (करण) और बशीर (अक्षय) पाकिस्तान में आतंकवादियों के चंगुल में फंस जाते हैं।

फाइटर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की एक्शन थ्रिलर 'फाइटर' की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही थी। 'फाइटर' ने अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों के मुकाबले सिर्फ 22 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। हालांकिक, दूसरे दिन ऋतिक की फिल्म को काफी फायदा मिला है। मूवी ने दूसरे दिन 40 करोड़ का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें- ऋतिक रोशन की EX वाइफ ने किया Fighter का रिव्यू, जानिए सुजैन खान को लगी फिल्म?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.