Move to Jagran APP

VIDEO: 'मुझे फेस पर हिट किया, गालियां दी...', CISF सुरक्षाकर्मी के थप्पड़ मारने पर Kangana Ranaut का पहला बयान

Kangana Ranaut ने राजनीति में हाल ही में अपना सफर शुरू किया है। हाल ही में दिल्ली संसद ज्वाइन करने के लिए पहुंचीं कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF सुरक्षाकर्मी ने थप्पड़ मार दिया। अब इस पूरी घटना पर मंडी की सांसद कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया कि महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें गालियां दी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 06 Jun 2024 06:40 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2024 06:54 PM (IST)
CISF सुरक्षाकर्मी संग एयरपोर्ट पर हुए विवाद पर Kangana Ranaut का पहला बयान/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने 2024 में राजनीति की दुनिया में कदम रखा। पहली ही बार उन्हें अपने होम टाउन 'मंडी' से लोकसभा चुनाव लड़ने का अवसर मिला था, जहां उन्होंने भारी वोटों से कांग्रेस कैंडिडेट विक्रमादित्य सिंह को हराकर जीत हासिल की।

राजनीति में एक नया सफर शुरू करने के लिए तैयार कंगना रनौत 'मंडी' की सांसद बनने के बाद कुछ घंटे पहले ही कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए बताया था कि वह दिल्ली आ रही हैं।

पार्लियामेंट ज्वाइन करने के लिए कंगना दिल्ली आ गयी हैं, लेकिन राजधानी पहुंचने से पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना के साथ अप्रिय घटना हो गई। उन्हें सीआइएसएफ की सुरक्षाकर्मी ने थप्पड़ जड़ दिया। अब इस घटना पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है।

कंगना रनौत ने बताया चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर क्या हुआ?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो पोस्ट करके पूरी घटना का ब्योरा दिया। उन्होंने कहा, "मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल्स आ रहे हैं, मीडिया और शुभचिंतकों के भी, मैं सुरक्षित हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ, वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: मंडी की सांसद कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना, संसद में कदम रखने से पहले लिया मां का आशीर्वाद

मैं सिक्योरिटी चेक करके जैसे ही निकली तो दूसरे केबिन में महिला कर्मचारी, जो CISF की सुरक्षाकर्मी थीं, उन्होंने साइड से आकर मेरे फेस पर हिट किया। वो मुझे गालियां देने लगीं और जब मैंने पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। मेरा कंसर्न सिर्फ यही है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे कैसे हैंडल किया जाएगा।" 

कंगना के इस बयान से नाराज थी CISF कर्मी?

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा था कि सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी कंगना के किसान आंदोलन के दौरान की गयी बयानबाजी से काफी खफा थीं। कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं और इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नई संसद में भी लगेगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा, कंगना रनौत से लेकर हेमा मालिनी तक…; पढ़ें लिस्ट में कौन-कौन है शामिल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.