Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Blackout OTT Release: सुनील ग्रोवर-मौनी रॉय संग 'लालच की खाई' में गिरे विक्रांत मैसी, इस दिन आएगी 'ब्लैकआउट'

Vikrant Massey की आगामी फिल्म की घोषणा हो गई है। 12वीं फेल (12th Fail) के बाद से ही अभिनेता के अभिनय की खूब चर्चा हो रही थी। उन्हें बेस्ट क्रिटिक अवॉर्ड से भी नवाजा गया। अब अभिनेता की अपकमिंग फिल्म ब्लैकआउट (Blackout OTT Release Date) का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है साथ ही बताया गया है कि यह कब रिलीज हो रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 16 May 2024 08:26 PM (IST)
Hero Image
मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर के साथ ब्लैकआउट में नजर आएंगे विक्रांत मैसी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। म्यूजिकल टीवी ड्रामा 'धूम मचाओ धूम' से डेब्यू करने वाले विक्रांत ने 'बालिका वधू' और 'कुबूल है' जैसे हिट सीरियल्स में काम किया है। जब अभिनेता 'रॉबर' बनकर बॉलीवुड में आये तो छा गये और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हाल ही में, उन्होंने '12वीं फेल' (12th Fail) से खूब तारीफें बटोरी हैं। अब वह एक और फिल्म लेकर आ गये हैं।

'12वीं फेल' में एक ईमानदार और मेहनती स्टूडेंट से IAS अधिकारी का किरदार निभाने के बाद विक्रांत मैसी अगली फिल्म में एक अलग भूमिका में नजर आएंगे। इस बार उनका किरदार मजेदार होने वाला है। ये हम नहीं बल्कि उनकी आगामी फिल्म 'ब्लैकआउट' (Blackout Poster) का पोस्टर जाहिर कर रहा है।

ब्लैकआउट का पोस्टर रिलीज

देवांग शशिन भावसार के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्लैकआउट' का पहला पोस्टर आज (16 मई) रिलीज हो गया है।इस पोस्टर में विक्रांत मैसी, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), मौनी रॉय (Mouni Roy), करण सोनावणे (Karan Sonawane) और सौरभ घाडगे (Saurabh Ghadge) अहम भूमिका निभा रहे हैं। पोस्टर देख लग रहा है कि कहानी की कड़ी गोल्ड से जुड़ी हुई है।

गोल्ड के चक्कर में होगा घमासान

पोस्टर में डरे-सहमे से विक्रांत मैसी गड्ढे से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। पीछे खड़ी मौनी रॉय के चेहरे पर भी डर साफ देखा जा सकता है। मगर सुनील ग्रोवर हाथ में बेलचा लिए मुस्कुरा रहे हैं। पीछे एक गाड़ी भी खाई में गिरती दिखाई दे रही है। पीछे बैठे डिजिटल क्रिएटर्स करण और सौरभ के चेहरे पर भी 12 बजे हुए हैं। खाई के बाहर सोने के बिस्कुट बिखरे हुए हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

यह भी पढ़ें- Vikrant Massey 'द साबरमती रिपोर्ट' में दिखाएंगे 2002 की घटना का वो दर्दनाक सच, नई रिलीज डेट कर लीजिए लॉक

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "इस कहानी के सभी पात्र की लाइफ के लगे हुए हैं। ज्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहे।" इस फिल्म का निर्देशन देवांग शाशिन भावसार ने किया है। इस सीरीज को देखने के लिए यूजर्स बेताब हैं। पोस्टर देख लगता है कि कहानी कॉमेडी से भरपूर होने वाली है।

कब रिलीज होगी ब्लैकआउट?

'ब्लैकआउट' सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर 7 जून से स्ट्रीम होगी। फैंस को इसके टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।  

यह भी पढ़ें- Vikrant Massey ने गुदवाया बेटे वरदान के नाम का टैटू, फोटो शेयर कर एक्टर ने दिखाई झलक