Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Blackout Trailer: आपको जबरदस्त फन राइड पर ले जाएंगे विक्रांत मैसी- मौनी रॉय, चौंका देगा सुनील ग्रोवर का रोल

विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की कॉमेडी थ्रिलर फिल्म ब्लैकआउट का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज हो गया है। इसकी स्ट्रीमिंग JioCinema पर 7 जून से शुरू होगी। ये फिल्म सस्पेंस थ्रिलर और कॉमेडी की रोलर कोस्टर राइट होगी जहां कुछ ही देर में आपको बहुत कुछ देखने को मिलेगा। फिल्म में सुनील ग्रोवर का किरदार आपको चौका देगा। इसके अलावा विक्रांत मैसी की कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है।

By Jagran News Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 30 May 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
Vikrant Massey and Sunil grover in Blackout Trailer

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। भाईयों और बहनों कुर्सी की पेटी बांध लीजिए क्योंकि ब्लैक आउट का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में विक्रांत एक स्टिंग ऑपरेशन जर्नलिस्ट लेनी डिसूजा की भूमिका में नजर आएंगे,जो ब्लैकआउट के दौरान एक कार दुर्घटना का शिकार हो जाता है।

क्या होगी फिल्म की कहानी?

ट्रेलर की शुरुआत पुणे में हुए एक बड़े ब्लैकआउट के साथ शुरू होती है। विक्रांत मैसी गाड़ी ड्राइव कर रहे होते हैं जहां उनकी गाड़ी का एक दूसरी गाड़ी के साथ एक्सिडेंट हो जाता है। सामने वाली गाड़ी पलट जाती है और विक्रांत गाड़ी से उतरकर सामने वाले का हाल चाल लेने के लिए जाते हैं। विक्रांत देखते हैं कि गाड़ी में बैठे इंसान की मौत हो जाती है लेकिन उनके हाथ उसकी गाड़ी में रखा बहुत सारा सोना लगता है।

अब लाश को ठिकाने लगाना होता है तभी सुनील ग्रोवर की एंट्री होती है और वो कहते हैं कि वो विक्रांत की मदद करना चाहते हैं। इसके लिए वो कुछ शर्ते रखते हैं। शर्त के तौर पर सुनील 50 हजार रुपये और दो बॉटल व्हिस्की की मांग करते हैं। फिर इस स्टोरी में उन्हें आगे दो और लोग मिलते हैं जो उन्हें लाश को ठिकाने लगाने में मदद करने वाले हैं। इस पागलपंती के बीच अचानक से सड़क पर मौनी रॉय आ जाती हैं और वो इन लोगों से लिफ्ट मांगती हैं।

विक्रांत मैसी की जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग

फिल्म सस्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी से भरी हुई है ये फिल्म आपको एक अलग ही जर्नी पर ले जाएगी। इसमें एक समय पर आप काफी ज्यादा सीरियस हो जाएंगे तो वहीं अचानक से लाफ्टर का ट्विस्ट भी देखने को मिल सकता है। जियो स्टूडियोज (Jio Studios) के यूट्यूब चैनल पर इसका ट्रेलर रिलीज किया गया जिसका कैप्शन है - एक नॉर्मल सफर (journey) को सफर (suffer) बनाना कोई इनसे सीखे। 2 मिनट 35 सेकंड के ट्रेलर में विक्रांत की कॉमिक टाइमिंग और उनके को- स्टर सुनील ग्रोवर के साथ उनकी दोस्ती इस पूरे ट्रेलर की जान हैं।

यह भी पढ़ें: Blackout Teaser: 'चोर' विक्रांत मेसी का बदलेगा समय? 'ब्लैकआउट' का धांसू टीजर रिलीज, जानें किस OTT पर देख सकेंगे मूवी

एक सीन में विक्रांत मैसी कहते नजर आते हैं कि मेरी किस्मत इतनी खराब है कि आसमान में पत्थर भी फेकूंगा तो साला एस्टेरॉयड बनकर मेरे ऊपर ही गिरेगा। इसके अलावा सीक्वेंस में पुदीन हरा का भी जिक्र किया गया है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

देवांग शशिन भावसार द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ब्लैकआउट 7 जून, 2024 को JioCinema पर रिलीज होगी। मचअवेटेड क्राइम थ्रिलर फिल्म आपको निश्चित रूप से अपनी सीटों से बांधे रखेगा क्योंकि इसके ट्विस्ट और टर्न देखकर आपको काफी मजा आने वाला है।

यह भी पढ़ें: Blackout OTT Release: सुनील ग्रोवर-मौनी रॉय संग 'लालच की खाई' में गिरे विक्रांत मैसी, इस दिन आएगी 'ब्लैकआउट'