Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BLACKPINK की जिसू और कोरियन एक्टर Ahn Bo-hyun कर रहे हैं डेट, एजेंसियों ने की रिलेशनशिप की पुष्टि

Ahn Jisoo Love Story साउथ कोरियन कलाकारों की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। ब्लैकपिंक ग्रुप के सदस्यों की भी बड़ी तादाद है। ब्लैकपिंग साउथ कोरिया का सिंगिंर ग्रुप है जिसकी सदस्य जिसू के कोरियन एक्टर आह्न को डेट करने की खबरें आयी हैं। इस बात से दोनों के फैंस उत्साहित हैं। आह्न नेटफ्लिक्स की सीरीज सी यू इन माई 19th लाइफ में नजर आ चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 03 Aug 2023 07:57 PM (IST)
Hero Image
Blackpink member Jisoo and South Korean actor Ahn Bo hyun. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ब्लैकपिंक की जिसू और दक्षिण कोरियाई अभिनेता-मॉडल (आह्न बो-ह्यान) Ahn Bo-hyun आधिकारिक तौर पर डेटिंग कर रहे हैं। इस बात की पुष्टि उनकी संबंधित एजेंसियों ने की है। यह जोड़ी फिलहाल अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में है और एक-दूसरे को जान रही है।

जिसू की एजेंसी YG एंटरटेनमेंट ने कहा- ''वे धीरे-धीरे अच्छी फीलिंग्स के साथ एक-दूसरे को जान रहे हैं। दोनों से जुड़ी इस खबर को लेकर उनके चाहने वाले काफी खुश और एक्साइटेड हैं।''

साथ योगासन करते देखे गये

Ahn Bo-hyun की एजेंसी एफएन एंटरटेनमेंट ने भी इस खबर की पुष्टि की और कहा कि यह जोड़ी 'एक-दूसरे को जानने' के फेज में है और साथ ही उन्होंने कहा- ''हमें उम्मीद है कि आप उन्हें एक साथ देखने के लिए खुश हैं।''

कोरिया स्थित पैपराजी आउटलेट डिस्पैच ने यह भी बताया कि इस जोड़े को योगासन में जिसू के आवास पर एक साथ देखा गया था। यह भी बताया गया कि अपने विदेशी टूर से लौटने के बाद Ahn Bo-hyun जिसू के घर भी पहुंचे थे।

View this post on Instagram

A post shared by 안보현 (@bohyunahn)

उम्मीद है दोनों सुंदर रिश्ता बनाए रखेंगे- जंग हे

अभिनेता जंग हे से भी दोनों के रिलेशनशिप को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा- ''जब मैं एक इंटरव्यू के लिए तैयार हो रहा था, तब मैंने इसे एंटरटेनमेंट सेक्शन के पहले पेज पर देखा और मुझे उम्मीद है कि वे एक स्वस्थ और सुंदर रिश्ता बनाए रखेंगे।''

मुझे इस बात का बिलकुल भी आइडिया नहीं है कि किसी दिन वो मेरे पास आएं और बोले कि उनका ब्रेकअप हो गया है। मैं उस समय बस इतना कहूंगा कि आपको जल्द ही कोई अच्छा और नया इंसान मिलेगा।

जिसू और Ahn Bo-hyun का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो जिसू ने हाल ही में एक डिजिटल सिंगल के साथ अपना डेब्यू किया। 'फ्लॉवर' शीर्षक वाला उनका गाना वायरल हो गया। दूसरी ओर, Ahn Bo-hyun को पिछली बार नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सी यू इन माई 19th लाइफ' में शिन हे-सुन के साथ देखा गया था। हे-सुन के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी सराहा गया।