Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Blackpink सिंगर लिसा को फैन ने लाइव चैट के दौरान किया प्रपोज, मिला मजेदार जवाब, देखें वीडियो

Blackpink Lisa Propose ब्लैकपिंक बैंड की सिंगर लिसा को फैन ने लाइव सेशन के दौरान शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। इसके बाद उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक है। वहीं उनका यह वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 13 Nov 2022 07:12 PM (IST)
Hero Image
Blackpink Lisa Propose: ब्लैकपिंक बैंड की सिंगर लिसा को फैन ने शादी के लिए प्रपोज किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Blackpink Lisa Propose: सिंगर लिसा को हाल ही में लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इस अवसर पर वह अपनी ग्रुप मेंबर जिसू के साथ थी।दोनों की प्रतिक्रिया ने फैंस का दिल लूट लिया है। 

ब्लैकपिंक सिंगर्स लिसा और जिसू ने फैंस के लिए लाइव सेशन का आयोजन किया था

ब्लैकपिंक सिंगर्स लिसा और जिसू ने फैन कम्युनिटी के लिए प्लेटफॉर्म विवर्स के लिए एक लाइव सेशन का आयोजन किया था। प्रशंसकों से बातचीत के दौरान उन्होंने कई लोकप्रिय गाने भी गाए। इसके अलावा उनके प्रश्नों के उत्तर भी दिए। तभी जिसू ने एक फैन की लिखी बात को नोट किया, जिसमें लिसा को शादी के लिए प्रपोज किया गया था। फैन ने लिखा था, 'लिसा मुझसे शादी करोगी।' यह पढ़ने के बाद जिसू अपनी हंसी नहीं रोक पाई और लिसा के कंधों पर हंसते-हंसते गिर पड़ी।

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor बेटे को आसानी से करा पाती हैं स्तनपान, नेचुरल डिलीवरी पर दिए टिप्स

😭😭😭pic.twitter.com/ey1eHdqocu— 🏆👩🏻‍🚀 LALICE UPDATES (@LaliceUpdates) November 11, 2022

लिसा ने शादी के प्रपोजल पर मजेदार प्रतिक्रिया दी है

शादी के प्रपोजल पर लिसा मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए कैमरे के पास अपना हाथ ले जाकर पूछने लगी, 'मेरी रिंग कहां है।' अब उनकी यह वीडियो फैन अकाउंट पेज और सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। लिसा की मजेदार प्रतिक्रिया फैंस के दिलों को काफी छू गया है। एक ने लिखा है, 'हे भगवान, यह रहा रिंग, लिसा मुझसे शादी कर लो।' एक ने लिखा है, 'मैं अपने घुटनों पर हूं।' एक ने लिखा है, 'मुझे लगता है कल के कॉन्सर्ट में लोग लाइट की जगह रिंग लेकर आने वाले हैं।'

यह भी पढ़ें: Batman Series पर जॉर्ज क्लूनी ने अनिल कपूर से की बात, पढ़ें क्यों लगभग बंद होने वाली थी फ्रेंचाइजी

ब्लैकपिंक बैंड में जिसू, लिसा, रोज और जिनी नाम के गायक है

ब्लैकपिंक बैंड में जिसू, लिसा, रोज और जिनी नाम के गायक है। इस बैंड की सभी सिंगर लडकियां है। इन दिनों सभी अमेरिका में है और बॉर्न पिंक कंसर्ट टूर में भाग ले रही हैं। उन्होंने इस टूर की शुरुआत अक्टूबर में की थी। वह 26 शहरों में परफॉर्म करने वाली हैं और 15 लाख ब्लैकपिंक फैंस के लिए परफॉर्म कर रही हैं। वे अमेरिका, यूरोप, एशिया और ऑस्ट्रेलिया में परफॉर्म करेंगी और यह कार्यक्रम जून 2023 तक चलने वाला है। ब्लैकपिंक का डेब्यू एल्बम स्क्वायर वन था जो कि 2016 में आया था। वहीं उनका हालिया एलबम बॉर्न पिंक है जो कि सितंबर में रिलीज हुआ है।