Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जान तेरे नाम' के बाद लाइन से फ्लॉप हुई थी फिल्में, खाना खाने के लिए भी नहीं थे पैसे, रोनित रॉय का छलका दर्द

जल्द ही ब्लडी डैडी में नजर आने वाले रोनित रॉय ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। उन्होंने बताया कि कैसे जान तेरे नाम के हिट होने के बाद उन्होंने एक के बाद सिर्फ फ्लॉप फिल्में ही थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 02 Jun 2023 07:09 PM (IST)
Hero Image
Bloody Daddy actor Ronit Bose Roy opens up on Struggling days

नई दिल्ली, जेएनएन। ब्लडी डैडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ये सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म में एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट है जिसमें शाहिद कपूर, डायना पेंटी, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल और रोनित बोस रॉय शामिल हैं। हाल ही में, रोनित ने फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने के लिए टीवी एक्टर की इमेज के साथ अपने संघर्ष पर बात की।

ब्लडी डैडी में शाहिद के साथ नजर आएंगे रोहित रॉय

डीएनए को दिए इंटरव्यू में रोनित रॉय ने ब्लडी डैडी की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात की, अपने को-स्टार शाहिद कपूर की तारीफ की और यह भी शेयर किया कि क्या टेलीविजन एक्टर्स को अभी भी फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने के लिए चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

एक के बाद एक फिल्में हुई थीं फ्लॉप

टीवी के बाद फिल्मों में अपने सफर को लेकर रोनित रॉय ने कहा- "यह मत सोचिए कि अगर आप प्रतिभाशाली हैं और ब्रेकआउट, सफल प्रदर्शन करते हैं, तो कोई समस्या होगी। टेलीविजन इंडस्ट्री के बहुत सारे कलाकार हैं जिन्होंने फिल्मों में अच्छा किया है, लेकिन हां मैं एक अभिनेता को एक अभिनेता के रूप में मानता हूं चाहे वह टेलीविजन पर हो या फिल्म पर। हां इंडस्ट्री में फर्क पड़ता है।"

शाहिद को लेकर कही ये बात

अपने को-स्टार्स के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए रोनित ने कहा, "मेरा हर किसी के साथ बढ़िया समीकरण है, राजीव खंडेलवाल बहुत पुराने दोस्त हैं, संजय कपूर मेरे लिए एक भाई की तरह हैं, हमारे मन में एक-दूसरे के लिए परस्पर सम्मान है। यह पहली बार था जब मैं शाहिद के साथ काम कर रहा था और हम एक दूसरे को जानते हैं और वह एक अच्छे इंसान हैं।" 

कभी खाने के लिए भी नहीं बचे थे पैसे

अपने बारे में बात करते हुए रोनित ने कहा, "मेरा जीवन उतार-चढ़ाव से भरा था। जब मेरे पास कुछ नहीं था तब जान तेरे नाम मिला, इसके बाद कई फिल्में फ्लॉप रही, फिर एक समय ऐसा था जब मेरे पास खाने के लिए पैसे नहीं थे। 2010 में मैं फिल्मों में वापस आया। मेरा संघर्ष बहुत ज्यादा था पर अब संतोष है। मुझे दर्शकों और इंडस्ट्री से जो प्यार और सम्मान मिला, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।"