Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bloody Daddy Twitter Reaction: ब्लडी डैडी से फैंस को याद आयीं शाहिद की ये तीन फिल्में, जॉन विक से की तुलना

Bloody Daddy Twitter Reaction शाहिद कपूर फर्जी के बाद एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ब्लडी डैडी के साथ लौट रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 24 May 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
Bloody Daddy Twitter Reaction Fans Call Shahid Kapoor Indian John Wick/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bloody Daddy Twitter Reaction: बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय बनकर कदम रखने वाले शाहिद कपूर हर बार अपने दर्शकों को कुछ नया परोसने की कोशिश में रहते हैं। कबीर सिंह में अपने इंटेस किरदार के बाद उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज 'फर्जी' में कॉनमैन का किरदार निभाया था।

अब जल्द ही वह स्क्रीन पर 'ब्लडी डैडी' बनकर आ रहे हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में उनकी पास्ट लाइफ के साथ-साथ एक्टर का जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है।

निर्देशक अली अब्बास जफर और शाहिद कपूर की जोड़ी को पहली बार साथ में देखकर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

शाहिद कपूर की इस हॉलीवुड फिल्म से हुई तुलना

फर्जी के बाद शाहिद कपूर स्टारर 'ब्लडी डैडी' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। इस फिल्म का एक मिनट का ट्रेलर देखने के बाद ट्विटर से लेकर यूट्यूब और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने उनके इस ट्रेलर को देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा, "हमारा अपना जॉन विक"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "ये ट्रेलर बहुत ही प्रॉमिसिंग है, जब मैंने पहली बार फिल्म का टीजर देखना था, तो मुझे लगा था कि हॉलीवुड फिल्म जॉन विक को दोहराया जा रहा है, लेकिन फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद बहुत ही अच्छा लग रहा है, ब्लडी डैडी"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आग ही आग शाहिद कपूर फायर है"। उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए लोग थक नहीं रहे हैं"।

लोगों ने कहा-थिएटर में रिलीज होनी चाहिए फिल्म

सोशल मीडिया पर लोग 'ब्लडी डैडी' के ट्रेलर पर जबरदस्त प्यार बरसा रहे हैं। कुछ यूजर्स का तो ये भी कहना है कि शाहिद कपूर की इस फिल्म को ओटीटी पर नहीं, बल्कि थिएटर में रिलीज करना चाहिए"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आई हेट चॉकलेट ब्वॉय इमेज' को शाहिद कपूर ने काफी सीरियस ले लिया है"। एक और फैन ने लिखा, "शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी उनकी तीन फिल्मों फर्जी, कबीर सिंह और उड़ता पंजाब का मिश्रण है"। आपको बता दें कि ये फिल्म जियो स्टूडियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 6 जून 2023 को रिलीज होगी।