Move to Jagran APP

Bobby Deol ने की Kanguva को-स्टार Suriya की तारीफ, एक्टर के बारे में बताई ये खास बात

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों किसी न किसी वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं। कुछ दिनों पहले उनके जन्मदिन पर एक्टर की आने वाली फिल्म कंगुवा से उनका पहला लुक जारी किया गया। अब बॉबी देओल ने इस फिल्म में अपने को-स्टार सूर्या के बारे में बात की है। इसके साथ ही उन्होंने सूर्या की खास बातों को भी बताया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Mon, 29 Jan 2024 10:27 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2024 10:27 PM (IST)
सूर्या को लेकर क्या बोले बॉबी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'एनिमल' के विलेन बॉबी देओल ने 27 जनवरी को अपना 55वां जन्मदिन मनाया। उनके इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए मेकर्स ने उनकी आने वाली फिल्म 'कंगुवा' से एक्टर का पहला लुक जारी किया। इस फिल्म के साथ ही अभिनेता साउथ में डेब्यू करने जा रहे हैं और वो भी विलेन बनकर।

खतरनाक लुक में दिखे थे बॉबी

पोस्टर में देखने को मिला था कि बॉबी लंबे, बिखरे बाल और खून के निशान वाली हड्डियों का हार पहने नजर आए थे। दिलचस्प बात यह है कि कंगुवा मूवी में बॉबी सुपरस्टार सूर्या के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस मूवी में वह उदरिन की भूमिका में दिखाई देंगे। बॉबी ने सूर्या को लेकर बड़ी बात कही है।

यह भी पढ़ें: 'जब उन्होंने शर्ट उतारी तो मैंने सोचा...', Ranbir Kapoor ने बताया- क्यों Bobby Deol से हो गये थे खौफजदा

सूर्या को लेकर क्या बोले बॉबी

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, बॉबी देओल ने अपने जन्मदिन वाले दिन मीडिया से बातचीत की और अपनी आगामी फिल्म के मुख्य स्टार सूर्या के बारे में सकारात्मक बात की और उन्हें विनम्र और जमीन से जुड़ा बताया।

बॉबी ने कहा, 'सूर्या के साथ काम करना, जो बहुत विनम्र और जमीन से जुड़े हुए हैं। इतना कमाल का अभिनेता है, वो स्टंट खुद करता है और बस उसे सेट पर रहना पसंद था। खत्म हो गई है फिल्म, आएगी इसी साल, डेट पक्का मालूम नहीं है मुझे, लेकिन यह मेरी अगली रिलीज है'।

विलेन बनकर छा गए बॉबी

बॉबी देओल ने बॉलीवुड में साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्म की, जिसमें हीरो की भूमिका निभाई। हालांकि, उन्हें इससे कोई खास पहचान नहीं मिली। लंबे समय के बाद उन्होंने फिर से वापसी की और 'आश्रम' सीरीज से बतौर विलेन बने दिखे।

इसके बाद हाल ही में वह रणबीर कपूर की 'एनिमल' में अबरार की भूमिका निभाकर इंडस्ट्री में छा गए। 'एनिमल' के बाद अब बॉबी 'कंगुवा' में विलेन बनकर नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bobby Deol: एक्टर बॉबी देओल के बर्थ डे का ये वीडियो देख भड़के फैंस, कहा- अगर कोई लड़का किसी हीरोइन को...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.