Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी की तारीफ करते हुए इमोशनल हुए Bobby Deol, बोले- 'कोई और होता तो अब तक छोड़कर चला गया होता'

बॉबी देओल (Bobby Deol) के फिल्म एनिमल के किरदार को लोगों ने खूब प्यार दिया। लॉर्ड बॉबी को स्क्रीन पर देखकर दर्शकों ने सीटियां भी मारीं। लेकिन इससे पहले बॉबी देओल का करियर काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रहा था जिस समय उनकी पत्नी हमेशा उनके साथ डटकर खड़ी रहीं। एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 09 Sep 2024 09:38 AM (IST)
Hero Image
बॉबी देओल ने की पत्नी तानिया की तारीफ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉबी देओल अपने किलर लुक्स के लिए जाने जाते हैं। फिल्म एनिमल में उनके किरदार ने एक फिर से लोगों को उनसे प्यार करने के लिए मजबूर कर दिया। कई सालों के ब्रेक के बाद अब एक्टर का करियर फिर पटरी पर लौट चुका है।

एनिमल में इतने टफ लुक में दिखने वाले बॉबी देओल अंदर से काफी सॉफ्ट हार्टेड हैं। हाल ही में 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे'को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि वो रियल लाइफ में कितने नरम दिल इंसान हैं। इस दौरान एक्टर ने अपनी पत्नी तानिया आहूजा और उनके साथ के सफर के बारे में बात की। ये दिखाता है कि कैसे एक सख्त आदमी भी पूरी तरह से प्यार में पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: एक टाइम पर शराब के नशे में डूबे रहते थे Bobby Deol, बोले- 'कोई आपको हाथ पकड़कर नहीं निकाल सकता'

बॉबी देओल ने की पत्नी की तारीफ

अपनी पत्नी तानिया के बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा,"वह मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत चीज है जो मेरे साथ हुई है।" अपने रिश्ते पर बात करते हुए बॉबी थोड़े से भावुक भी हुए। एक्टर ने कहा,'ये बताते हुए भी मैं इमोशनल हो रहा हूं क्योंकि मैं अपने रिलेशनशिप को भी इसी तरह लेता हूं। मेरे लिए एक्टिंग की जर्नी काफी टफ रही। मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे। अगर कोई और मेरी जगह होता तो शायद वो हार मान चुका होता। लेकिन तानिया मेरे साथ खड़ी रही। अगर उसकी जगह कोई और लड़की होती तो अबतक मुझे छोड़कर जा चुकी होती।'

एक्टर ने खुद को बताया बच्चा

बॉबी आगे कहा, 'उन्होंने हमेशा मुझमें भरोसा दिखाया है। वो हम तीनों की देखभाल करती है। इस दौरान एक्टर अपने दोनों बेटे आर्यामान और धरम की बात कर रहे थे और तीसरा वो खुद को बता रहे थे। उन्होंने कहा कि वो सबसे छोटे बच्चे की तरह बिहेव करते हैं और तानिया भी उन्हें इसी तरह से ट्रीट करती हैं।'

बॉबी और तानिया की शादी साल 1996 में हुई थी। उन्होंने तानिया को पहली बार एक कैफे में देखा था। एक्टर इस समय अपने तेलुगु और तमिल डेब्यू प्रोजेक्ट्स, कांगुवा, हरि हर वीरा मल्लू आदि की तैयारी में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें: 'आप हमारी सब कुछ हो,' Sunny Deol और बॉबी देओल ने मां के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार