Move to Jagran APP

50 डिग्री गर्मी में शूटिंग करने पर Bobby Deol को आया था हीटस्ट्रोक, सलमान खान की इस फिल्म से जुड़ा है किस्सा

अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। बीते साल सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से वाहवाही लूटने वाले बॉबी ने 6 साल पहले सलमान खान (Salman Khan) की एक मूवी के साथ हिंदी सिनेमा में कमबैक किया था। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें हीटस्ट्रोक का सामना करना पड़ा था। आइए इस मामले को विस्तार से जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 18 Jun 2024 07:48 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 07:56 AM (IST)
बॉबी देओल ने 6 साल पहले किया था कमबैक (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते साल फिल्म एनिमल (Animal) में विलेन अबरार हक बनकर अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने फैंस के दिलों पर अपनी खास छोड़ी। इस मूवी से ये साबित हो गया कि बॉबी अव्वल दर्जे के कलाकारों की सूची में आते हैं।

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने उस दौर को याद किया है, जब एक फिल्म की शूटिंग के दौरान भीषण गर्मी से उनकी हालत खराब हो गई थी और उन्हें हीटस्ट्रोक का सामना करना पड़ा था। ये किस्सा सलमान खान (Salman Khan) के साथ आई उनकी कमबैक फिल्म रेस 3 की शूटिंग के दौरान का है। 

गर्मी की वजह से बीमार पड़ गए थे बॉबी देओल

साल 2018 में निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्म रेस 3 से बॉबी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की थी, लेकिन ये मूवी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। रेस 3 के क्लाईमैक्स सीन में बॉबी और सलमान खान को शर्टलेस होकर रेगिस्तान में फाइट करते हुए दिखाया था। 

ये भी पढ़ें- बचपन में इस शख्स को देखते ही थर-थर कांपने लगते थे Bobby deol, एनिमल एक्टर ने कहा- पापा से भी ज्यादा...

इस सीन को याद करते हुए बॉबी देओल ने जूम से बातचीत करते हुए बताया है-

हम लोग राजस्थान के जैसलमेर में शूटिंग कर रहे थे। वहां का तापमान करीब 50 डिग्री के आस-पास था। भीषण गर्मी की वजह से मेरी हालत खराब हो गई और हाथ पैर कांपने लगे। मुझे चक्कर आने लगे और चलने में दिक्कत होने लगी। लेकिन मामू (सलमान खान) को कुछ नहीं हुआ और वह एक दम सही थे। गर्मी हो या सर्दी मामू हमेशा फिट रहते हैं। 

इस तरह से बॉबी ने रेस 3 की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा सुनाया। बता दें कि सलमान की वजह से बॉबी को बॉलीवुड में वापसी करने का मौका मिला। 

इस फिल्म में दिखेंगे बॉबी देओल 

एनिमल की सफलता के बाद से हर कोई बॉबी देओल को बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए देखने के लिए बेताब है। साउथ सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म कंगुवा में बॉबी एक बार फिर से विलेन बन धमाल मचाते दिखेंगे।

ये भी पढ़ें- 'मुझे लगता है मेरी सबसे अच्छी केमिस्ट्री...', Bobby Deol के इस बयान से टूट सकता है कई अभिनेत्रियों का दिल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.