Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bobby Deol: एक्टर बॉबी देओल के बर्थ डे का ये वीडियो देख भड़के फैंस, कहा- अगर कोई लड़का किसी हीरोइन को...

फिल्म एनिमल से बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर बॉबी देओल ने हाल ही में 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई। उन्होंने अपने चहेते सितारे के साथ फोटो क्लिक कराई। इतना ही नहीं एक फैन उनके लिए स्पेशल केक लेकर आई। बॉबी के बर्थ डे से एक वीडियो काफी सुर्खियों में हैं जिसे देख यूजर्स ने नाराजगी जताई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 28 Jan 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
बॉबी देओल बर्थ डे. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर 'लॉर्ड बॉबी देओल' का शनिवार 27 जनवरी को बर्थ डे था। फैंस ने अपने फेवरेट एक्टर के दिन को खास बनाने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी। उनके घर के बाहर फैंस फाइव लेयर केक लेकर हाजिर हो गए। इतना ही नहीं, बॉबी देओल को माला पहनाकर भी उनका बर्थ डे सेलिब्रेट किया गया। मगर इसी सेलिब्रेशन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस ने भड़ास निकाली है।

'जमाल कुडू' वाला केक लेकर पहुंची फैन

बॉबी देओल के घर के बाहर फैंस लाइन लगा कर खड़े हो गए, सिर्फ इसलिए कि वह एक्टर की एक झलक देख सकें। बॉबी ने भी उनका मान रखते हुए उनके साथ बर्थ डे केक कट किया, बल्कि सेल्फी भी क्लिक कराई। इस दौरान एक फैन ऐसी आई, जिसने एक्टर के लिए स्पेशल 'जमाल कुडू' स्टाइल केक बनवाया था। इस फैन के केक के साथ ही यह खुद भी सुर्खियों में हैं। 

फैन की हरकत से हैरान हुए बॉबी

बॉबी ने इस फीमेल फैन के साथ फोटो क्लिक कराई। लेकिन जैसे ही फोटो सेशन पूरा हुआ, फैन ने बॉबी को किस किया। यह देखते ही खुद बॉबी हैरान हो गए। हालांकि, उन्होंने ज्यादा कोई रिएक्शन न देते हुए इस बात को वहीं जाने दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने जताई नाराजगी

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने नाराजगी जाहिर की है। एक ने लिखा, 'सिचुएशन रिवर्स कर दो। कोई फीमेल एक्ट्रेस होती और फैन मेल होता और ऐसे किस करते, तब क्या माहौल होता?' एक अन्य ने कमेंट किया, 'ये सही नहीं है। आप किसी को उनकी परमिशन के बगैर टच या किस नहीं कर सकते।' एक ने तो ये तक कमेंट कर दिया कि इन्हें जेल हो जानी चाहिए।

बॉबी देओल वर्कफ्रंट

बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्मों में 'कंगुवा' शुमार है। उनके बर्थ डे के दिन फिल्म से उनका विलेन लुक रिवील किया है। डायरेक्टर शिवा के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: इंडिया में Nick Jonas का शानदार स्वागत, फैंस के लिए गाया 'तू मान मेरी जान', तो पब्लिक ने चिल्लाया 'जीजू जीजू'