Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थलापति विजय की फिल्म में बड़ा धमाका करते दिखेंगे Bobby Deol, मेकर्स ने किया ब्लॉकबस्टर अनाउंसमेंट

दिसंबर 2023 में आई एनिमल में नेगेटिव रोल में गूंगे व्यक्ति का रोल प्ले कर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने दर्शकों का भरपूर प्यार लूटा। 15 मिनट के सीन में उन्होंने अपने एक्टिंग की कलाकारी दिखाई। वहीं इस फिल्म के बाद उनके एक और मूवी में दमदार रोल निभाने की खबर सामने आई है। बॉबी देओल अब थलापति विजय के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 02 Oct 2024 08:36 AM (IST)
Hero Image
बॉबी देओल और थलापति विजय. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म एनिमल में नेगेटिव रोल से वाहवाही लूटने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) को शानदार एक्टिंग के लिए आज तक लोगों की तारीफ मिलती है। इस मूवी की सक्सेस और उनकी कमाल की एक्टिंग के बाद बॉबी देओल के पास कई फिल्मों के ऑफर हैं, जिसमें से एक फिल्म थलापति विजय के साथ है। 

थलापति विजय की फिल्म में बॉबी

थलापति विजय साउथ सिनेमा के बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गोट रिलीज हुई, जिसने टिकट विंडो पर अच्छा कलेक्शन किया है। इस फिल्म की अपार सफलता है कि बाद खबर है कि अब थलापति विजय 'थलापति 69' में नजर आएंगे। उन्हें लेकर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल घोषणा कर दी गई है। वहीं, इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि वह इस मूवी में कौन सा रोल प्ले करेंगे। 

'थलापति 69' थलापति विजय की आखिरी फिल्म हो सकती है। उन्होंने हाल ही में अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा की थी, जिसका नाम 'तमिझागा वेत्री कझगम' है। इसके बाद से कयास लगाए गए हैं कि राजनीति में आने के बाद वह फिल्मों में न के बराबर की दिखेंगे या पूरी तरह से फिल्मों से सन्यास ले सकते हैं। 

इस रोल में होंगे बॉबी?

'थलापति 69' में एंट्री लेने के साथ ही इस बात की चर्चा तेज है कि एक बार फिर बॉबी देओल नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं। बता दें कि बॉबी एक और साउथ की फिल्म 'कंगुवा' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 14 नवंबर को रिलीज होगी। इस मूवी में एक बार फिर बॉबी ग्रे शेड किरदार में नजर आएंगे।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म?

थलापति विजय के साथ बॉबी देओल के इस फिल्म के अक्टूबर 2025 में रिलीज होने की चर्चा है। 

यह भी पढ़ें: राजनीति के लिए Thalapathy Vijay देंगे सबसे बड़ा बलिदान, आखिरी बार Bobby Deol संग भिड़ने को तैयार 'गोट' एक्टर!