Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bobby Deol को डूबते करियर के बीच लग गई थी शराब की लत, फिर बेटे ने कही ऐसी बात टूट गया एक्टर का दिल

करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण के नए सीजन 8 के साथ वापस लौट आए हैं। पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बतौर गेस्ट पहुंचे थे। वहीं दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल पहुंचे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 31 Oct 2023 04:18 PM (IST)
Hero Image
कॉफी विद करण में पहुंचे सनी देओल और बॉबी देओल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉबी देओल अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच एक्टर करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बुरे फेज के बारे में बात की।

करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण के नए सीजन 8 के साथ वापस लौट आए हैं। पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बतौर गेस्ट पहुंचे थे। वहीं, दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल पहुंचे।

यह भी पढ़ें- Koffee with Karan 8: सनी देओल की वजह बॉबी को मिली Salman Khan की 'रेस 3', 'एनिमल' एक्टर ने किया खुलासा

गिरकर यूं संभले बॉबी देओल

करण जौहर ने देओल ब्रदर्स से कई सवाल पूछे। इनमें गदर 2 की सफलता से लेकर बॉबी देओल का कमबैक भी शामिल रहा। बॉबी देओल ने कॉफी विद करण में अपने करियर के बुरे दौर के बारे में बताया, जब उन्हें शराब की लत लग गई थी। फिर एक दिन उनके बेटे ने कुछ ऐसा कहा कि बॉबी पूरी तरह टूट गए। हालांकि, इसके बाद उन्होंने आगे बढ़ने का भी फैसला किया।

जब बॉबी ने मान ली थी हार

बॉबी देओल ने गिरते करियर के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने हार मान ली थी, मुझे खुद पर दया आने लगी। मैंने बहुत शराब पीना शुरू कर दिया था, मैं घर पर बैठा रहता था। मैं लोगों को कोसता रहता था और कहता था कि लोग मुझे क्यों नहीं ले जाते? मैं अच्छा हूं, वो मेरे साथ काम क्यों नहीं करना चाहते ? मुझे लगता है कि मैं हर चीज को लेकर इतना नेगेटिव हो गया था कि मुझमें कोई पॉजिटिविटी नहीं आ रही थी।"

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने बताया कब रिलीज होगा भांजी Alizeh Agnihotri की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर, शेयर किया पोस्टर

बेटे की बात ने तोड़ा दिल

एक्टर ने आगे कहा, "मैं घर पर बैठा रहता था और मेरी पत्नी काम करती थी। अचानक मैंने अपने बेटे को ये कहते हुए सुना कि आपको हें पता है 'मॉम, पापा घर पर बैठे रहते हैं और आप रोज काम पर जाती हो।' ये सुनकर मुझमें कुछ टूट गया। मैंने बस इतना कहा कि नहीं, मैं ऐसा नहीं कर सकता!"