Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bobby Deol Video: फैंस को सरप्राइज देने गेयटी थिएटर पहुंचे बॉबी देओल, एनिमल के एनिमी को देख खुश हुए दर्शक

Bobby Deol Surprises Visiting Gaiety Theatre दर्शक फिल्म एनिमल के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हर किसी ने जुबान पर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल का ही नाम है। हर शहर के थिएटर्स एनिमल की स्क्रीनिंग से भरपूर हैं। फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर विलेन बने बॉबी देओल की जमकर तारीफ हो रही है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 04 Dec 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
बॉबी देओल की एनिमल ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bobby Deol Surprises Visiting Gaiety Theatre: 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में सुपरस्टार्स की फिल्म रिलीज हुई। पहली विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सैम बहादुर  (Sam Bahadur) तो वहीं दूसरी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म 'एनिमल' (Animal)।  

दर्शक फिल्म एनिमल के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हर किसी ने जुबान पर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल का ही नाम है। हर शहर के थिएटर्स 'एनिमल' की स्क्रीनिंग से भरपूर है।

यह भी पढ़ें- Animal की सक्सेस को देख रो पड़े Bobby Deol, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्टर का वीडियो

फैंस से मिलने थिएटर्स पहुंचे बॉबी

फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर विलेन बने बॉबी देओल की जमकर तारीफ हो रही है। भले ही बॉबी देओल ने फिल्म में एक शब्द न बोला हो लेकिन दर्शकों को अपना दीवाना बना ही लिया। फैंस से मिल रहे इतने प्यार को देखने के लिए एक्टर खुद थिएटर जा पहुंचे। सोमवार को बॉबी देओल 'एनिमल' का बज देखने के लिए थिएटर में पहुंचे।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 बॉबी को देख खुशी से झूमे फैंस

'एनिमल' में अपनी अदाकारी के लिए दर्शकों के बीच जबरदस्त रिस्पॉन्स से बॉबी देओल सातवें आसमान पर हैं। ऐसे में बॉबी देओल मुंबई के फेमस गेयटी थिएटर जा पहुंचे। इस दौरान बॉबी जींस और व्हाइट टी-शर्ट पहने नजर आए। उन्होंने फैंस की ओर हाथ हिलाते और कैमरे के लिए पोज भी दिए हैं।

जब रो पड़े थे बॉबी

यह भी पढ़ें- Animal: हाई इंटेंस ट्रेनिंग-प्रोपर डाइट, 54 साल की उम्र में Bobby Deol ने 'एनिमल' के लिए ऐसे बनाई बॉडी

इससे पहले एनिमल के एनिमी का एक विडियो सामने आया था, जिसमें वह रोते नजर आए। बॉबी की आंखों में ये आंसू खुशी के थे। वीडियो में वह कुछ लोगों से गले मिल रहे हैं और इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं और गाड़ी में बैठकर अपने आंसू पोंछते हैं और वहां मौजूद पैपराजी को देख स्माइल करते हैं।