Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dharmendra का 'ब्लू रूम' बना Bobby Deol के लिए फैशन इंस्पिरेशन? बताया घर का कौन सा मेंबर करता है उन्हें स्टाइल

हिंदी सिनेमा के हीमैन धर्मेंद्र का स्टाइल हमेशा हटके रहा है। वह न सिर्फ लोगों के लिए बल्कि अपने छोटे बेटे बॉबी देओल के लिए भी एक प्रेरणा हैं। बॉबी देओल ने बताया कि उनकी हर पसंदीदा चीज ब्लू है और इसके पीछे का कारण है उनके पिता का ब्लू रूम। उन्होंने ये भी बताया कि अब उनकी स्टाइलिंग की जिम्मेदारी कौन संभालता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 21 Aug 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
धर्मेंद्र के ब्लू रूम से बॉबी देओल को मिला फैशन का सेंस/ फोटो- Instagram

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। बॉबी देओल की बॉलीवुड की दूसरी पारी बेहद ही शानदार तरीके से शुरू हुई है। एनिमल में उनके 15 मिनट के अबरार हक के किरदार ने हर किसी को हैरान कर दिया था। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉबी देओल के लिए निर्देशक-निर्माताओं के दरवाजे खोल दिए हैं।

अब उनके पास कंगुवा जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिसमें वह बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। उनकी फिल्मों के अलावा एक और चीज है, जिसको लेकर धर्मेंद्र के छोटे लाडले सुर्खियों में रहते हैं और वह है उनका फैशन सेंस।

बनियान में जब वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हैं, तो वह भी एक स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है। हाल ही में बॉबी देओल ने बताया कि फैशन के मामले में उनकी इंस्पिरेशन कौन है और पिता के 'ब्लू रूम' का उनके फैशन में कितना बड़ा हाथ है। 

घर के इस सदस्य को देखकर लगा फैशन का चस्का

मुंबई जागरण न्यूज संवाददाता की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी के यूं फैशनेबल लगने के पीछे खास वजह है। वह इसका श्रेय अपने पिता धर्मेंद्र को देते हैं।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2024: बचपन में सौतेले भाई बॉबी देओल और सनी देओल से रक्षाबंधन पर एशा को मिलता था खास तोहफा

अपने जमाने में धर्मेंद्र शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते थे। उन्हीं से ही अभिनेता को प्रेरणा मिली। बॉबी देओल कहते हैं,"मैं ऑनलाइन शॉपिंग बहुत करता हूं। मुझे कपड़ों से प्यार है। जब बड़ा हो रहा था, तब से ही कपड़ों की ओर आकर्षित रहा हूं।अब तो मेरी पत्नी मुझे स्टाइल करती हैं। ठीक लग रहा हूं या नहीं, यह उनसे पूछे बिना घर से बाहर नहीं निकलता हूं।

bobby deol

बॉबी देओल के लिए क्या है फैशन? 

बॉबी देओल ने आगे कहा,

"मुझे याद हैं, जब मैं छोटा था, तब पापा के ब्लू रूम में कई बार जाता था। उस रूम का कार्पेट नीला था। एक ही कुर्सी उसमें रखी थी, वह भी नीली थी। एक ड्रेसिंग टेबल था। वह वहां पर तैयार होते थे। वहां कई कपड़े रखे होते थे, जो दिखने में इतने खास नहीं लगते थे। लेकिन जब पापा उन्हें पहनते थे, तो वह उन कपड़ों में बहुत अच्छे लगते थे। फैशन ऐसा ही है, आपको खुद में यकीन करना होगा कि जो आपने पहना है, उसमें आप अच्छे लग रहे हैं। अच्छे भी तभी लगेंगे, जब उन कपड़ों में खुद आरामदायक महसूस करेंगे"।

उन्होंने ये भी बताया कि वह कपड़ों की खरीददारी के लिए बाहर जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते, बल्कि ऑनलाइन शॉपिंग को ज्यादा करते हैं।

यह भी पढ़ें: Animal से 10 साल पहले बॉबी देओल को रणबीर कपूर के साथ मिला था काम करने का मौका, क्यों ठुकराया था ऑफर?