Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bobby Deol: 'मैंने पत्नी को कभी काम करने से नहीं रोका...,' Animal के 'अबरार' ने वाइफ को दिया कामबायी का श्रेय

Bobby Deol Wife बॉबी देओल ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इंटरव्यूज के जरिए अपनी फैमिली के बारे में भी बात करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने बताया कि वह बहुत ओपेन माइंडेड हैं। वह अपने धर्मेंद्र की तरह नहीं हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आज वह जहां भी हैं अपनी पत्नी की वजह से हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 09 Dec 2023 08:19 PM (IST)
Hero Image
बॉबी देओल ने पत्नी को दिया कामयाबी का श्रेय। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में की थी। उनकी पहली फिल्म थी 'बरसात'। अभिनेता के तौर पर बॉबी को पहचान तो मिली, लेकिन उस तरह की सफलता नहीं मिली, जिसकी उन्हें चाह थी। कई सालों तक तो बॉबी को काम भी नहीं मिला। 'आश्रम' से विलेन के रूप में कमबैक करने वाले बॉबी देओल के लिए 'एनिमल' (Animal) ने बाजी पलट दी। कुछ देर के सीक्वेंस भर ने बॉबी ने दर्शकों के दिलों में अपनी वो जगह बना ली, जिसके लिए वह सालों से तरस रहे थे।

'एनिमल' में अबरार (विलेन) की भूमिका निभाकर सुर्खियां बटोर रहे बॉबी देओल ने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी तान्या देओल (Tanya Deol) को दिया। साथ ही ये भी कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी को कभी भी काम करने से नहीं रोका है। तान्या एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।

यह भी पढ़ें- Animal: 'मैरिटल यौन शोषण सीन' पर एक्ट्रेस मानसी टसक ने तोड़ी चुप्पी, बॉबी देओल के कैरेक्टर को बताया असली 'एनिमल'

बॉबी देओल ने खुद को बताया ओपेन माइंडेड

जूम को दिए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि वह बहुत ओपेन माइंडेड हैं। वह अपने पिता धर्मेंद्र की तरह नहीं हैं। उनका कहना है कि जब वह बड़े हो रहे थे, तब उनका अपने पिता के साथ बॉन्ड क्लोज नहीं था।। हालांकि, उनका अपने बेटों के साथ ऐसा रिश्ता नहीं है। बॉबी ने कहा- 

जब मैं बड़ा हो रहा था, तब दौर अलग था। आपको अपने माता-पिता के लिए सम्मान रखना था। आप कुछ चीजों से आगे नहीं जा सकते हैं। आप अपनी मां के साथ लड़ सकते थे, लेकिन पिता से हमेशा झिझक से रहती थी। हालांकि, ऐसा मेरे और मेरे बच्चों के साथ नहीं हुआ।

इसमें मेरे पिता की गलती नहीं है, क्योंकि वह उसी माहौल में बड़े हुए थे, लेकिन मैं बहुत खुले विचार वाला व्यक्ति हूं। मैंने कभी भी अपनी पत्नी को काम करने से नहीं रोका या उन्हें वश में नहीं किया या उन्हें अपने बारे में कम महसूस नहीं कराया। मैं जो कुछ भी हूं अपनी पत्नी की वजह से हूं।

बता दें कि बॉबी देओल ने साल 1996 में तान्या के साथ शादी रचाई थी। बॉबी के दो बेटे हैं- आर्यमान और धरम। 

यह भी पढ़ें- Bobby Deol: बॉबी देओल ने आर्यमन-धरम के करियर को लेकर किया खुलासा, बताया कब करेंगे दोनों बेटे बॉलीवुड में डेब्यू